Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे का टाइटल ट्रैक रिलीज, बिग बी ने दी है दमदार आवाज


<-- ADVERTISEMENT -->




फैंस की मांग को देखते हुए आने वाली फिल्म चेहरे के निर्माताओं ने आखिरकार ट्रैक रिलीज कर दिया है।अमिताभ बच्चन ने अपने इस फिल्म के टाइटल ट्रैक में अपनी पहली झलक के साथ अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया।
अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को रिलीज होगी चेहरे। जब शब्द बोलते हैं। आपको बता दें कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी। जिसमें अमिताभ एक मर्डर केस सुलझाते हुए नजर आएंगे।
VFX के साथ एक ब्लैक एंड वाइट में बच्चन ने शक्तिशाली पंच लाइन जिसमें वो बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं जिस्म चले जाएंगे चेहरे रह जाएंगे। इसी के साथ उन्होंने एक कविता भी सुनाई है। आपको बता दें कि निर्माता आनंद पंडित उस समय से बच्चन के प्रशंसक रहे हैं जबसे उन्होंने साहिर लुधियानवी और जावेद अख्तर के सिनेमा जैसे कभी-कभी और सिलसिला को जीवित किया।
आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस फिल्म में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव, रिया चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर भी नजर आने वाले हैं।
भारतीय सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक विशाल शेखर ने इस फिल्म को संगीत दिया है। यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए तैयार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: