हॉस्पिटल के गेट पर खड़े कर्मचारी पर चिल्लाते हुए नज़र आए Hrithik Roshan, वायरल हो रहा है वीडियो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हॉस्पिटल के गेट पर खड़े कर्मचारी पर चिल्लाते हुए नज़र आए Hrithik Roshan, वायरल हो रहा है वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन वैसे तो इन दिनों दीपिका पादुकोण ( Ramayan ) संग रामायण पर बन रही फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अनदेखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और खूब चर्चा में बना हुआ है। वायरल हो रही वीडियो में ऋतिक अस्पताल के गेट के बाहर खड़े हुए नज़र आ रहे हैं। उनके साथ उनके दोनों बेटे भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अचानक ऋतिक गेट पर खड़े शख्स पर चिल्लाने लगते हैं। यही वजह है कि यह वीडियो कई बार देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Jackie Shroff की पत्नी करने लगी थी 17 साल छोटे लड़के को डेट! ब्रेकअप होने के बाद लगाए थे कई गंभीर आरोप

h_1.jpg

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटों के साथ हॉस्पिटल के मेन गेट से अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। गेट पर खड़ा शख्स उन्हें रोकने की कोशिश करता है। यह देख ऋतिक गुस्सा हो जाते हैं और तभी वह शख्स पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि 'अरे तो बोलो न ऐसे'। शख्स बाद में उन्हें दूसरे गेट की ओर इशारा करते हुए दिखाई देता है। ऋतिक यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma दूसरी बार बने पिता, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने ट्वीट कर दी कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं

h_2.jpg

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी नई फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया है। इस फिल्म को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। आपको बता दें हाल ही में ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार को पूरे 30 साल हो गए हैं। इस फिल्म से ही ऋतिक ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: