बिग बॉस 14 के बाद निक्की तम्बोली का बयान, ‘अब मैं बॉलीवुड फिल्में कर सकती हूं’!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 के बाद निक्की तम्बोली का बयान, ‘अब मैं बॉलीवुड फिल्में कर सकती हूं’!!


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में निक्की तम्बोली ने शानदार प्रदर्शन किया है। ‘बिग बॉस 14’के टॉप 3 में पहुंचने वाली निक्की तम्बोली अब म्यूजिक वीडियो करने के अलावा बॉलीवुड में भी काम करने के बारे में सोच रही हैं। निक्की दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खासी मशहूर हैं। 

निक्की ने कहा, “अब मैं बॉलीवुड फिल्में, म्यूजिक वीडियो और एल्बम कर सकती हूं।” बिग बॉस 14 में निक्की की यात्रा काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। उन्हें बीच में शो से निकाल दिया गया था और फिर चैलेंजर्स के साथ उनकी फिर से एंट्री कराई गई। इसे लेकर वह कहती हैं, “मेरी यात्रा बिल्कुल भी आसान नहीं रही। यह रोलरकोस्टर की सवारी करने जैसी थी। बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने का मतलब बहुत ही भयानक होता है।”

निक्की का गेमप्लान हमेशा खुद पर केंद्रित रहा। क्या अपने दम पर खेलना कठिन था? इस पर उनका कहना है, “जाहिर है यह बहुत मुश्किल था क्योंकि कभी-कभी मैं खुद को बहुत अकेला महसूस करती थी। मैं दक्षिण भारतीय इंडस्ट्री से थी और वे सब कहीं न कहीं एक-दूसरे से जुड़े थे, लिहाजा मुझे लगा मेरा अकेला खेलना ही ठीक है। 2 महीने बाद मुझे लगा कि मुझे उन्हें जानना चाहिए, तब उनमें से कुछ के साथ मैं जुड़ी।”

रुबीना दिलैक की जीत पर निक्की ने उन्हें अपनी ‘बहन’ बताते हुए खुशी जाहिर की। वह बोलीं, “मैं बहुत खुश हूं। जब मेरी घर में दोबारा एंट्री हुई तब मुझे ये उम्मीद भी नहीं थी कि मैं टॉप 6 में आऊंगी।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: