Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ganpath में Tiger Shroff किस हसीना के साथ करेंगे रोमांस, झलक देखकर बताईये कौन है एक्ट्रेस?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ जल्द ही नयी एक्शन फिल्म 'गणपत' लेकर आ रहे हैं। फिल्म से अपने लुक को उन्होंने फिल्म की घोषणा के दौरान ही साझा किया था। अब टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में अपने अपोजिट एक्ट्रेस को लेकर एक मोशन साझा किया है जिसमें वह खुलासा कर रहे हैं कि फिल्म में उनके अपोजिक कौन सी एक्ट्रेस हैं। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने किसानों का कहा आतंकी? इस वकील ने करवायी शिकायत दर्ज 

अभिनेता ने मंगलवार को एक नए मोशन पोस्टर का रिलीज किया, जिसमें उनकी लीड एक्ट्रेस की झलक दिख रही है। सस्पेंस को जारी रखते हुए, उन्होंने क्लिप को दिल की आंखों के इमोटिकॉन के साथ साझा किया और एक पंक्ति में लिखा सुना है मुड़ने वाली है कल सुबह ठीक 10:40 बजे। पोस्टर में एक काले रंग की पोशाक में एक लड़की को देखा गया है, जिसके सिर पर हेलमेट है। फैंस ने अपना आवर्धक चश्मा बाहर निकाल लिया और भविष्यवाणी करने लगे कि भाग्यशाली महिला कौन हो सकती है। 

इसे भी पढ़ें: शॉर्ट से सीधी साड़ी पर आयी अमीषा पटेल, देखें एक्ट्रेस का ताजा फोटोशूट  

जबकि कुछ ने अनुमान लगाया कि वह दिशा पटानी हैं, दूसरों ने अनुमान लगाया कि यह नोरा फतेही थी। अन्य प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि प्रमुख महिला श्रद्धा कपूर या यहाँ तक कि तापसी पन्नू भी हो सकती है।
 
‘गणपत’, एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है जिसे विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म को एक महामारी, डिस्टोपियन युग में स्थापित किया जाएगा। निर्देशक बहल ने यहां तक कहा कि भविष्य में फिल्म के पैमाने को खींचना चुनौतीपूर्ण होगा। शूटिंग 2021 के मध्य से शुरू होगी और फिल्म 2022 में रिलीज हो रही है। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: