Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना रनौत ने किसानों का कहा आतंकी? इस वकील ने करवायी शिकायत दर्ज


<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत हालिया ट्वीट में किसानों को 'आतंकवादी' करार देने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज किए जाने के बाद और विवादों में आ गई हैं। टाइम्स नाउ के मुताबिक, कर्नाटक के बेलागवी के हर्षवर्धन पाटिल नाम के एक वकील ने अंतरराष्ट्रीय पॉप गायिका रिहाना को जवाब देने के दौरान किसानों को आतंकी कहा है, जिससे वह काफी ज्यादा आहत है और उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें: दोस्तों और बच्चों के साथ पतंग उड़ाती नजर आयी सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड ने बनाया वीडियो 

पॉप स्टार रिहाना किसानों के विरोध के बारे में एक लेख पोस्ट किया था और सवाल किया था, “हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest ", कंगना ने ट्विटर पर उन्हें जवाब दिया था," कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं, वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे एक चीनी उपनिवेश बना सके। यूएसए की तरह ... आप बैठ जाइए, हम आपकी तरह हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं।"

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत पर ट्विटर ने लिया बड़ा ऐक्शन, एक्ट्रेस के अकाउंट के साथ किया कुछ ऐसा

इस पोस्ट के बाद, अधिवक्ता ने कथित तौर पर कहा कि कंगना न केवल किसानों का अपमान कर रही है बल्कि किसान समुदाय को भी विभाजित कर रही है। इससे पहले, कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने देशद्रोह के एक मामले के सिलसिले में बुलाया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि कंगना के ट्वीट से सांप्रदायिक समस्या पैदा हो सकती है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: