कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार बने पिता, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार बने पिता, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म


<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी की सुबह बेबी बॉय को जन्म दिया। दोनों ने अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया। उनके घर बेटे ने जन्म लिया है। कपिल शर्मा ने अपने जिंदगी की ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेजबान ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते हुए बताया कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं।

इसे भी पढ़ें: मेस्सी का बार्सीलोना के लिये 650वां गोल, एथलेटिक को 2-1 से हराया  

अभिनेता (39) ने ट्वीट किया, ‘‘ नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ। भगवान की कृपा से मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं... प्यार, शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। गिन्नी और कपिल की तरफ से प्यार। आभार।’’ कपिल और गिन्नी 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और 2019 में उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ था। अभिनेताओं रितेश देशमुख, अंगद बेदी, किकु शारदा सहित कई लोगों ने दम्पत्ति को बधाई भी दी। कपिल ने हाल ही में पुष्टि की थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ थोड़े समय के लिए बंद किया जाएगा, क्योंकि वह दूसरे बच्चे के जन्म के बाद अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं।

जैसे ही कपिल शर्मा ने खुश खबरी की घोषणा की, सेलिब्रिटीज के लिए बधाई संदेशों के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई। कपिल को बधाई देते हुए, उनके सह-कलाकार किकू शारदा ने ट्वीट किया, “बहुत-बहुत बधाई हो भाई। सुंदर दिनों का आनंद लें। परिवार को प्यार। रितेश देशमुख ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “मुबारक हो मेरे भाई !!! यह इतनी बड़ी खबर है !!! ईश्वर आपके परिवार को अच्छी सेहत, लंबी आयु और प्यार की प्रचुरता प्रदान करें।” जबकि सुनील शेट्टी ने लिखा "गॉडबलेस", तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित कुमार मोदी ने कपिल के पोस्ट पर टिप्पणी की, "बधाई कपिल भाई।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: