बिग बॉस के बाद से काफी बढ़ी सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता, फोलोअर की संख्या 10 लाख के पार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस के बाद से काफी बढ़ी सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता, फोलोअर की संख्या 10 लाख के पार


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस का प्यार लगातार मिल रहा है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ ने शानदार पारी खेली और लगातार सुर्खियों में भी बनें रहे। जनता का प्यार और उनकी समझदारी ने उन्हें सीजन 13 का विनर बनाया। सिद्धार्थ के इंस्टाग्राम पर तीन  मिलियन से ज्यादा फोलोअर्स है लेकिन अब उनके फैंस ट्वीटर पर भी बढ़ गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर पर फोलोअर की संख्या रविवार को 10 लाख पहुंच गई। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का उनके समर्थन के लिए आभार जताया। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पिछला संस्करण जीतने वाले शुक्ला ने कहा कि प्रशंसकों से जुड़़ने के लिए ट्विटर पर आना उनका एक बेहतरीन फैसला था। चालीस वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट करके सोशल मीडिया मंच पर 10 लाख फोलोअर होने पर खुशी जताई और सबको बधाई दी।

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह

उन्होंने कहा, मेरा समर्थन करने और मुझे फालो करने के लिए आभार। शुक्ला ने 2008 में टीवी कार्यक्रम बाबुल का आंगन छूटे ना से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद बालिका बधू से टीवी धारावाहिक से उन्हें शौहरत मिली। अभिनेता ने 2014 में करण जौहर की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां से बॉलीवुड में कदम रखा था।

2009 में, उन्होंने जाने पहचाने से  शो में काम किया था, शो में वो वी अजर्धन सिंह के रूप में दिखाई दिए। यह शो सितंबर, 2010 में समाप्त हुआ। जाने पहचाने से ये अजनबी के खत्म होने के बाद, वह आहट के कुछ एपिसोड में भी दिखाई दिए।

2011 में, वे स्टारप्लस पर पवित्रा पुनिया के साथ लव यू ज़िंदगी में राहुल कश्यप के रूप में दिखाई दिए। यह शो बॉलीवुड फिल्म जब वी मेट से प्रेरित था। जुलाई 2011 में श्रृंखला समाप्त हुई। वह सीआईडी के एक एपिसोड में भी दिखाई दिए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: