Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ट्रेडिशनल लुक में निया शर्मा का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरों ने लुटा दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




 
टीवी की नागिन निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी तस्वीरों के वजह से वह काफी लाइमलाइट में रहती हैं। अपनी दिलकश अदाओं से निया इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। बिकिनी नहीं निया ने फिर से लहंगा-चोली में फोटोशूट कराया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

निया शर्मा ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उसमें उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ हैं। जिसपर हैवी वर्क किया गया है। निया ने जो लहंगा पहना है, उसकी चोली लोगों को काफी पसंद आ रही है। निया ने लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है। इन तस्वीरों में निया बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं। 


निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। तस्वीरों में निया की अदाओं में लोग फिदा हो रहे हैं। इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, व्हाइट लुक में आप कमाल लग रही हो... हमें वृंदा की याद आ रही है। एक और यूजर ने लिखा, हॉट और चॉकलेटी गर्ल।


टीवी की नागिन यानी निया शर्मा अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं। 


निया की वेब सीरीज ट्विस्टेड का दूसरा सीजन भी हिट रहा था। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो काली से की थी। निया को असली पहचान एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: