आयुष्मान खुराना दूसरी बार करने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा के साथ राजनीतिक ड्रामा, पढ़ें फिल्म की पूरी जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आयुष्मान खुराना दूसरी बार करने जा रहे हैं अनुभव सिन्हा के साथ राजनीतिक ड्रामा, पढ़ें फिल्म की पूरी जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->



आयुष्मान खुराना अपनी सब्जेक्टिव फिल्मों के लिए जानें जाते हैं। शुभ मंगल सावधान, अर्टिकल 15, अंधाधुन, बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब वह राजनीतिक ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना दूसरी फिल्म अनेक (Anek) लेकर आ रहे हैं। फिल्म से अपनी पहली झलक को आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह एक राजनीतिक नाटक होगी। आयुष्मान ने फिल्म से जोशुआ के रूप में अपने लुक की झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 
 

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही का नया गाना 'छोड़ देंगे' का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

आयुष्मान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की थी। अभिनेता ने एक और तस्वीर भी साझा की जिसमें वह हमें अपने चरित्र जोशुआ की एक झलक देता है। उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ा रखी है। वह काफी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं। पहली तस्वीर में वह अनुभव सिंहा के साथ खड़े है वही दूसरी तस्वीर में उन्हें एक खुली जीप में बैठे देखा जा सकता है। पोस्ट को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “अनुभव सिन्हा सर के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित। फिर। #ANEK यहाँ मेरा लुक जोशुआ द्वारा @anubhavsinhaa और # द्वारा निर्मित के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।”

इसे भी पढ़ें: रश्मि रॉकेट के बाद तापसी पन्नू ने शुरू की नयी फिल्म की शूटिंग, शेयर किया पोस्टर 

आयुष्मान और अनुभव इससे पहले समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 2019 क्राइम ड्रामा आर्टिकल 15 में एक साथ काम कर चुके हैं। इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म हाल ही में फ्लोर पर गई है और निर्माताओं ने देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल की योजना बनाई है। सूत्रों के मुताबिक, अनूप अब तक की सबसे महंगी और बड़े पैमाने पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। निर्देशक को उनके बैक-टू-बैक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक हिट्स जैसे कि मुल्क, अनुच्छेद 15 और थप्पड़ के लिए जाना जाता है। यह फिल्म बनारस मीडिया वर्क्स और टी-सीरीज़ के तहत भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: