रेलवे ने अपरेंटिस के 565 पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख तक करें आवेदन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेलवे ने अपरेंटिस के 565 पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख तक करें आवेदन


<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे रिक्रूटमेंट सेंटर पश्चिम मध्य रेलवे ने विभिन्न विभागों में ट्रेड अप्रेंटिस के 561 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं। भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। वेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि जो कैंडीडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह डब्ल्यूसीआरपी के ऑफिशियल पोर्टल wcr.indianrailways.gov.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में 27 फरवरी तक अप्लाई कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-
आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 28 जनवरी, 2021
आवेदन की अंतिम तिथि: 27 फरवरी, 2021
त्रुटि सुधार की तिथि: 28 फरवरी से 2 मार्च, 2021 तक

शैक्षिक योग्यता: जो आवेदक पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और उनके पास आईटीआई प्रासंगिक प्रमाण पत्र भी होना चाहिए। उल्लिखित आयु सीमा 15 से 24 वर्ष के बीच है।

चयन प्रक्रिया: चयन प्रक्रिया में कक्षा 10 के अंकों से एक मेरिट सूची तैयार करना शामिल होगा। आवेदकों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क: अन्य श्रेणी से संबंधित आवेदकों को आवेदन शुल्क के रूप में 170 रुपये का भुगतान करना होगा और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी से संबंधित उम्मीदवारों और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 70/ - रुपये का भुगतान करना होगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार पश्चिम मध्य रेलवे की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: