इस शर्त के साथ दूसरे टेस्ट मैच से स्टेडियम में दर्शकों की होगी वापसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस शर्त के साथ दूसरे टेस्ट मैच से स्टेडियम में दर्शकों की होगी वापसी


<-- ADVERTISEMENT -->




 भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी के दो टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेले जाने हैं। सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा, जबकि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम की क्षमता के 50 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति होगी। भारत में इस सीरीज के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। कोविड-19 महामारी के दौर में भारत में खेली जाने वाली यह पहली इंटरनैशनल सीरीज है। 


तमिलनाडु क्रिकेट असोसिएशन के सेक्रेटरी आरएस रामास्वामी ने कहा, 'भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन दूसरे टेस्ट में सरकार की घोषणा के बाद स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को आने की अनुमति होगी।' भारत और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट सीरीज बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेली जानी है।


सीरीज के लिए दोनों टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। प्रैक्टिस से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों को छह दिन के कड़े आइसोलेशन से गुजरना पड़ा था। दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चेन्नई में ही खेला जाना है। जबकि तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट टेस्ट होगा और अहमदाबाद में खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद में ही खेला जाना है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: