सारा अली खान को रिप्लेस कर Tripti Dimri ने बनाई फिल्म Animal में जगह, रणबीर कपूर के साथ आएंगी नज़र - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान को रिप्लेस कर Tripti Dimri ने बनाई फिल्म Animal में जगह, रणबीर कपूर के साथ आएंगी नज़र


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। न्यू ईयर आते ही बॉलीवुड के कई स्टार्स की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की घोषणा हो चुकी है। इस लिस्ट में एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) का नाम भी शामिल है। रणबीर की फिल्म एनिमल टीजर आउट होने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में कई स्टार्स की झलक देखने को मिली। रणबीर के साथ-साथ एक्टर अनिल कपूर ( Anil Kapoor ), बॉबी देओल ( Bobby Deol ) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) पहले ही फिल्म में कास्ट हो चुके हैं। वहीं अब खबरें आ रही है कि फिल्म में एक और एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना है। जिसमें 'बुलबुल' ( Bulbbul ) एक्ट्रेस तृप्ती डिमरी ( Tripti Dimri ) का नाम फाइनल होने की बात सामने आ रही है।

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म 'एनिमल' ( Animal ) में 2 अभिनेत्रियों के किरदार की जरूरत है। पहली एक्ट्रेस के रोल में परिणीति चोपड़ा का नाम फाइनल हो चुका है। वहीं दूसरी एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन जा रही है। ऐसे में कहा जा रहा है कि दूसरी हीरोइन के तलाश के लिए सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) का नाम भी सामने आ रही है। वहीं सूत्रों की मानें को बताया जा रहा है कि सारा की जगह तृप्ति डिमरी का नाम मेकर्स फाइनल कर चुके हैं। ऐसे में सारा के हाथ से एनिमल फिल्म निकलती हुई दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- बेटी संग फोटो शेयर करते हुए Karanvir Bohra ने लिखी दिल की बात, पत्नी ने कमेंट कर खींचा सबका ध्यान

Tripti Dimri

फिल्म में एनिमल की फाइनल कास्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि तृप्ति डिमरी इन स्टार्स के बीच अपना एक्टिंग का जादू छोड़ पाएंगी या नहीं। इससे पहले केवल 2 फिल्मों 'लैला मजनू' और 'बुलबुल' में काम किया है। अब देखना होगा कि फिल्म में तृप्ति का नाम ही फाइनल किया जाता है या किसी और का।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: