Rhea Chakraborty निकलीं फूल खरीदने, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर की ये विनती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rhea Chakraborty निकलीं फूल खरीदने, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर की ये विनती


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगे। वहीं, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हालांकि करीब एक महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई। जेल से निकलने के बाद रिया की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर वापस लौट रही है। ऐसे में उन्हें आज मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी उनकी तस्वीरें खींचने के लिए बेताब थे।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती फूल लेने के लिए निकली थीं। आजकल वह जहां भी जाती हैं, फोटोग्राफर्स उनके पीछे पहुंच जाते हैं। ऐसे में रिया की कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने रिया का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह पैपराजी को कहती हैं, यार फूल खरीद रही हूं। जाओ ना। इसके बाद जब रिया वापस जाने लगती हैं तो हाथ जोड़कर कहती हैं कि अब मैं जा रही हूं। आप मेरे पीछे मत आना प्लीज। इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर वापस चली जाती हैं।

Sara Ali Khan ने मालदीव से की हॉट तस्वीरें शेयर, मल्टी कलर ड्रेस में ढाया कहर

ऐसा कहा जा रहा है कि 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में रिया उनके लिए फूल खरीदने के लिए निकली थीं।

Sonu Sood के नाम पर शुरू हुई एम्बुलेंस सेवा, उद्घाटन करने पहुंचे एक्टर बोले- गर्व महसूस कर रहा हूं

बता दें कि कुछ वक्त पहले बॉलीवुड डायरेक्टर रूमी जाफरी ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं। वह साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक कर सकती हैं। खबरे हैं कि इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: