होटल में ड्रग पैडलर के साथ रुकी टॉलीवुड एक्ट्रेस पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंची, ड्रग्स सप्लाई गैंग से जुड़े होने का संदेह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होटल में ड्रग पैडलर के साथ रुकी टॉलीवुड एक्ट्रेस पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंची, ड्रग्स सप्लाई गैंग से जुड़े होने का संदेह


<-- ADVERTISEMENT -->



ड्रग्स मामले में रविवार को हिरासत में ली गई टॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता कुमारी सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई स्थित ऑफिस में हाजिर हुईं। एक्ट्रेस चेहरे पर नारंगी रंग का दुपट्टा डाल कर एनसीबी ऑफिस में पहुंची थीं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस को शनिवार रात MD के साथ मुंबई के मीरा रोड के एक होटल में छापे के दौरान हिरासत में लिया गया था। हालांकि, यहीं से एक्ट्रेस तक ड्रग्स पहुंचाने वाला सप्लायर सईद भागने में कामयाब हो गया था।

एनसीबी अधिकारी ने इस मामले में कहा, "शनिवार आधी रात के ऑपरेशन में 8-10 लाख रुपये के 400 ग्राम एमडी जब्त हुई थी। चांद की निशानदेही पर शनिवार रात बांद्रा रेलवे स्टेशन के पास गुरुनानक मार्ग पर स्थित एक होटल से एक्ट्रेस को एक ड्रग सप्लायर के साथ पकड़ा गया था। इसी मामले को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ जारी है।'


ऐसे एक्ट्रेस तक पहुंची थी NCB टीम
NCB मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के अंदर नशे का बड़ा खेप आने वाला है। ऐसे में शनिवार की देर रात बांद्रा, वर्सोवा, मीरा रोड में अलग-अलग टीमों ने रेड डाली। पहली रेड बांद्रा इलाके में की गई। यहां एक MD ड्रग की खेप सप्लाई करने के लिए एक पैडलर आने वाला था। NCB ने यहां से रंगे हाथ चांद मोहम्मद नाम के पैडलर को 400 ग्राम MD ड्रग के साथ पकड़ा।

रविवार शाम को एक्ट्रेस को जाने दिया गया था
चांद मोहम्मद से पूछताछ में ड्रग का मास्टरमाइंड सईद (उम्र 25) की मीरा रॉड के एक होटल में होने का पता चला। इसके बाद दूसरी टीम ने क्राउन बिजनेस होटल में छापेमारी की। लेकिन, सईद फरार होने में कामयाब रहा। NCB ने सईद के साथ कमरे में रुकी एक टॉलीवुड एक्ट्रेस को हिरासत में लिया। इसके पास से ड्रग बरामद हुआ। हालांकि, रविवार को पूरे दिन एक्ट्रेस से पूछताछ करने के बाद शाम को 6 बजे के बाद उसे जाने दिया गया।

एक्ट्रेस ने ऑरेंज रंग के दुपट्टे से अपना चेहरा ढका हुआ था।

ड्रग पैडलर के साथ रुकी थी एक्ट्रेस
जानकारी के मुताबिक, सईद मीरा रॉड के इस होटल में 1 जनवरी से ही इसी एक्ट्रेस के साथ रुका था। NCB सूत्रों के मुताबिक यह MD ड्रग का बड़ा सप्लायर है जो इस होटल की आड़ में पहले ड्रग की खेप मीरा रॉड मंगाता है। फिर मुंबई में अलग-अलग पैडलर्स के जरिये शहर में नशे की खेप पहुंचाता है। NCB सूत्र के मुताबिक, टॉलीवुड की 20 साल की एक्ट्रेस भी इसी चेन का हिस्सा है। इस एक्ट्रेस को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ड्रग्स सप्लाई करने में एक्ट्रेस के शामिल होने का संदेह
NCB को शक है कि टॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का इस्तेमाल सईद MD ड्रग की सप्लाई के लिए कर रहा था । क्योंकि ड्रग की सप्लाई व डीलिंग में लड़की का इस्तेमाल इसलिए ऐसे माफिया करते हैं जिससे कि खुद को एजेंसी के रडार से दूर रख सके और लड़की पर शक कम से कम हो हालांकि हर एंगल पर जांच की जा रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोमवार दोपहर को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस जाती हुई एक्ट्रेस।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: