NCB ऑफिस पहुंचे रिया और शोविक चक्रवर्ती, अदालत के आदेश पर हर महीने के पहले सोमवार को लगानी है हाजिरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

NCB ऑफिस पहुंचे रिया और शोविक चक्रवर्ती, अदालत के आदेश पर हर महीने के पहले सोमवार को लगानी है हाजिरी


<-- ADVERTISEMENT -->



ड्रग्स केस में जेल जा चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक के साथ एक बार फिर सोमवार को NCB दफ्तर पहुंची। दोनों के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी कार से दफ्तर के बाहर तक पहुंचे थे। दोनों रूटीन हाजिरी के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी के ऑफिस पहुंचे थे। अदालत ने दोनों को जमानत पर रिहा करने के दौरान शर्त रखी थी कि उन्हें महीने के पहले सोमवार को NCB ऑफिस में उपस्थित होना होगा।

तकरीबन आधा घंटा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस में रहने के बाद दोनों अपनी कार में बैठकर वापस घर लौट गए। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। इस केस की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, CBI, ED और NCB ने की, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी। हालांकि, जांच के दौरान NCB ने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया और दीपिका समेत कई एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

रिया को एक और शौविक को 3 महीने बाद मिली थी जमानत
रिया-शौविक को भी इसी मामले में अरेस्ट किया गया और एक्ट्रेस को एक महीने तक जेल में भी रहना पड़ा। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। शौविक को तीन महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। दोनों को 50-50 हजार रुपए का मुचलका भरना पड़ा था। जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा था कि उन्हें हर महीने के पहले सोमवार को हाजिरी लगाने NCB दफ्तर जाना होगा।

नए घर की तलाश में जुटी है रिया

पिछले साल, यानी करीब 3 दिन पहले रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत मुंबई की गलियों में घूमते नजर आए थे। वे घर तलाश रहे थे। रविवार को भी रिया और शौविक मकान की तलाश करते हुए स्पॉट हुए थे। पूछताछ, जेल और जमानत के बाद यह पहला मौका था जब दोनों भाई-बहन एक साथ नजर आए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सोमवार को NCB ऑफिस में हाजिरी लगाने पहुंची रिया और शौविक चक्रवर्ती।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: