आने वाले बच्चे के लिए Kareena Kapoor Khan बनवा रही हैं ड्रीम होम, शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आने वाले बच्चे के लिए Kareena Kapoor Khan बनवा रही हैं ड्रीम होम, शेयर की यह खूबसूरत तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) दूसरी मां बनने जा रही हैं। फरवरी में उनके घर नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। ऐसे में पटौदी परिवार में बच्चे के स्वागत के तैयारियाें शुरू हो गई है। करीना कपूर खान बच्चे के लिए घर डिजाइन करने में व्यस्त हैं। वह घर में बच्चे के लिए नया स्पेस बना रही हैं। घर को सजाते हुए करीना की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह घर में नर्सरी सजाती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- B'day Special- Sanjay Khan ने सरेआम होटल में की थी गर्लफ्रेंड की पिटाई, तोड़ दिया था जबड़ा

 

Kareena Kapoor Khan

दरअसल, करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Kareena Kapoor Khan Instagram ) पर एक स्टोरी शेयर की है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि 'हमारे पसंदीदा डिजाइनर के साथ...। ड्रीम होम।' इस फोटो में बेबो घर को डिजाइन करती हुई नज़र आ रही हैं। वह होम डेकोरेशन कर रहे लोगों को निर्देश देते हुए दिखाई दे रही हैं कि वह कैसे अपने घर को चाहती हैं। इस दौरान बेबो ब्लैक एंड वाइट गाउन में दिखाई दीं। जिसमें वह खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- टीना मुनीम संग ऋषि कपूर की बढ़ती नज़दिकियां देख भड़क उठे थे Sanjay Dutt, शराब पीकर पहुंचे थे मारने

 

Kareena Kapoor Khan

हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) और बेटे तैमूर ( Taimur Ali Khan ) संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसमें तीनों ही मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दिए थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'साल के आखिरी पलों में वह आराम करते हुए बिता रही हैं।' साथ ही करीना ने यह भी कहा था कि 'वह इन लड़को को साल 2020 की परफेक्ट तस्वीर खींचने के लिए भी फोर्स कर रही हैं।' आपको बता दें जल्द ही करीना एक बार फिर से आमिर खान संग 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha ) में दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और आने वाले पर क्रिसमस फिल्म रिलीज़ होगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: