Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kangana Ranaut को 'तांडव' विवाद पर ट्वीट करना पड़ा भारी, डिलीट करके देनी पड़ी सफाई


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | डायरेक्टर अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज तांडव बुरी तरह से विवादों में फंसी हुई है। भगवान शिव और राम का अपमान करने को लेकर वेब सीरीज को बैन किए जाने की मांग की जा रही है। मामला सरकार तक पहुंचने के बाद सोमवार को अली अब्बास जफर ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी थी। जिसपर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तांडव को लेकर कुछ ट्वीट किए थे और माफी पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है? इसके बाद कंगना ने कई ट्वीट जिसमें से एक उन्हें डिलीट भी करना पड़ा। इतना ही नहीं बेबाक कंगना को विवादित ट्वीट डिलीट करने के बाद सफाई भी देनी पड़ गई।

दरअसल, कंगना ने कुछ विवादित बाते करते हुए भगवान श्री कृष्ण का नाम अपने ट्वीट में मेंशन किया था। जिसके बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। कुछ यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। जिसके बाद कंगना ने सफाई पेश करते हुए ट्वीट किया और लिखा- जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो ये पढ़ लें मैंने तुम्हारा सिर काटने के लिए नहीं कहा, इतना तो मैं भी जानती हूं की इंसेक्ट्स या वर्म्ज के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।

कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को डिलीट किया उसमें उन्होंने लिखा था- क्योंकि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था। पहले शांति फिर क्रांति। अब उनके सिर काटने का समय है, जय श्री कृष्ण। बता दें कि कंगना लगातार तांडव पर बढ़े बवाल पर ट्वीट कर रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: