Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना-दीपिका के स्टाइलिस्ट स्वप्निल शिंदे ने किया खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा, नाम बदलकर रखा सायशा


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण के डिजाइनर स्वप्निल शिंदे ने मंगलवार को खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा किया है। इसके अलावा उन्होंने अपना नाम बदलकर स्वप्निल शिंदे से सायशा शिंदे भी रख लिया है। स्वप्निल शिंदे ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर किया। इस फोटो में वे एक लड़की के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

फोटो के अलावा उन्होंने एक नोट भी शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने बताया की उन्हें अपनी लैंगिकता को लेकर बहुत बार उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है। इस नोट के कैप्शन में स्टाइलिस्ट ने अपने नाम सायशा का अर्थ समझाते हुए लिखा, "सायशा का अर्थ है एक सार्थक जीवन। मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है।"

##

6 साल पहले स्वीकारा था खुद के ट्रांसवुमन होने का सच
सायशा ने अपने नोट में लिखा, "मैंने अपने कई साल खुद को गै मान कर बिताए, क्योंकि मैं पुरुषों के प्रति आकर्षित थी। लेकिन आज से 6 साल पहले मुझे खुद के बारे में पता चला की मैं गै नहीं, ट्रांसवुमन हूं। तब मैंने खुद इस सच को स्वीकार किया था। अब मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गै मैन नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं।"

सायशा ने जबसे अपने ट्रांसवुमन होने का खुलासा किया है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर अपने सहकर्मियों और कई बॉलीवुड सेलेब्स का प्यार और समर्थन भी मिल रहा है। बता दें कि स्वप्निल शिंदे उर्फ सायशा करीना-दीपिका के अलावा सनी लियोन, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के भी डिजाइनर हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Designer Swapnil Shinde Known For Styling Kareena Kapoor Khan And deepika padukone Comes Out As Transwoman; Changes Name To Saisha

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: