करीना कपूर ने फोटो शेयर कर दिखाई अपने 'ड्रीम होम' की झलक, इस नए घर में ही करेंगी दूसरे बेबी का वेलकम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने फोटो शेयर कर दिखाई अपने 'ड्रीम होम' की झलक, इस नए घर में ही करेंगी दूसरे बेबी का वेलकम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके वेलकम की तैयारियां करीना ने शुरू कर दी हैं। दूसरा बेबी आने से पहले करीना मुंबई स्थित अपने नए अपार्टमेंट को डिजाइन करवा रही हैं। खबरों के मुताबिक, करीना और सैफ अली खान अपने इस नए घर में ही बेबी का वेलकम करेंगे। करीना ने अपने इस ड्रीम होम की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें आप करीना के ड्रीम होम की झलक देख सकते हैं।

फोटोज में आप देख सकते हैं कि करीना इंटीरियर डिजाइनर के साथ अपने नए घर में कुछ काम कराते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "2021 का पहला सेटअप, अपनी फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी के साथ। यह मेरा ड्रीम होम होने वाला है।"

अगस्त में किया था प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट
करीना और सैफ अली खान ने अगस्त 2020 में अपने दूसरे बच्चे की खबर दी थी। इसके पहले 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। बात अगर करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग भी उन्होंने पूरी कर ली है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान, मोना सिंह भी हैं। यह फिल्म अद्वैत चन्दन के निर्देशन में बनी है। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Actress Kareena Kapoor khan gives a glimpse of her 'dream home' ahead of the arrival of her second baby

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: