क्या 'नेल पॉलिश' के लिए मिलेगा अर्जुन रामपाल को मिल सकता है नेशनल अवॉर्ड? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या 'नेल पॉलिश' के लिए मिलेगा अर्जुन रामपाल को मिल सकता है नेशनल अवॉर्ड?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में कुछ सालों से बायोपिक और और रीमेक फिल्में ही बनायी जा रही है, इसी कारण लंबे समय से बॉलीवुड की कोई फिल्म इतनी इफेक्टिव भी नहीं है जिसकी क्रिटिक्स तारीफ कर सके। सालों बाद बॉलीवुड में एक नये कॉन्सेप्ट के साथ अर्जुन रामपाल और मानव कौल की फिल्म नेल पॉलिश रिलीज हुई है। कोर्ट ड्रामा फिल्म नेल पॉलिश की कहानी और कास्ट बेहद ही शानदार है। अपराध पर आधारित ये फिल्म आपको सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर अपराध कौन करता है?

इसे भी पढ़ें: राजनीति पर आधारित सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज 

क्या अपराध इंसान का शरीर करता है या उसका दिमाग? दिमाग ही अपराध करने के लिए निर्देश देता है शरीर तो बस निर्देश का पालन करता है। कानून को सजा किसे देनी चाहिए शरीर को या फिर दिमाग को? कुछ इसी मनोवितज्ञान पर आधारित है मानव कौल की फिल्म नेल पॉलिस। पहली बार बॉलीवुड में एक अपराध और न्याय पर आधारित ऐसी फिल्म रिलीज हुई है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद जमानत पर रिहा हुई रिया चक्रवर्ती भाई शौविक के साथ हुई स्पॉट, VIDEO 

अर्जुन रामपाल की फिल्म नेल पॉलिस को आटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज किया गया है। नेल पॉलिश में अर्जुन रामपाल और मानव कौल को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। निर्देशक बग्स भार्गव कृष्णा का मानना है कि अभिनेताओं को  नेल पॉलिश में उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल सकता है। अर्जुन रामपाल कोर्ट रूम ड्रामा में एडवोकेट सिड जयसिंग की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। वह एक्स इंटेलीजेंस ऑफिसर मानव कौल (वीर सिंह) का केस लड़ रहे हैं। इसके अलावा आनंद तिवारी और रजित कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: