रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ रणथंभौर वेकेशन की शेयर की पहली तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ रणथंभौर वेकेशन की शेयर की पहली तस्वीर


<-- ADVERTISEMENT -->



राजस्थान का रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान एक नये बॉलीवुड का पसंदीदा पर्यटन स्थल बन कर उभरा है। इस समय रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट सहित कपूर परिवार के अन्य सदस्य  रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में अपना वेकेशन एंजोय कर रहे हैं। माना जा रहा था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के सिलसिले में जयपुर गये हैं लेकिन ये कपल राजस्थान के घनें जंगल के बीच वहां की सर्दी को एंजोय कर रहा है। नये साल पर रणथंभौर से जश्न की काफी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है। अब शनिवार को, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शांत स्थान की एक सुंदर तस्वीर साझा की। तस्वीर भोर या सांझ के समय क्लिक की गई लगती है, वह पदम तलाव झील में दो पक्षियों को सर्दियों की धुंध के साथ पानी पीते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने नए साल पर डिलीट किए अपने सारे सोशल मीडिया पोस्ट, ऑडियो डायरी से की वापसी  

रणवीर और दीपिका दोनों ने अपने रणथंभौर में बिताई गयी छुट्टी से खुद की किसी भी तस्वीर को साझा करने से परहेज किया है और अंतिम बार मुंबई हवाई अड्डे पर पापराज़ी द्वारादोनों को क्लिक किया गया था। जब वे राजस्थान के लिए निकले तो दोनों क्रीम और ब्राउन विंटर वियर में ट्विन थे। 
 
हालांकि, रणवीर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर रिद्धिमा कपूर साहनी (रणबीर की बहन) द्वारा साझा की गई तस्वीर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वह एक क्लिक के लिए रिद्धिमा के पास खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। 
 

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के प्रशंसक हैं अरशद वारसी 

इस बीच, दीपिका ने नए साल के आगमन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति को समाप्त कर दिया है। उसने अपने प्रशंसकों को तब हैरान कर दिया जब उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सभी पोस्ट हटा दिए। बाद में उन्होंने एक ऑडियो डायरी लॉन्च करके एक नई शुरुआत की, जिसमें उसने कहा कि हालांकि 2020 सभी के लिए अनिश्चितता का समय था, लेकिन उनके लिए 'कृतज्ञता का समय' था। उन्होंने कहा कि उसे उम्मीद है कि 2021 सभी के लिए 'अच्छा स्वास्थ्य और मन की शांति' लेकर आएगा। 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: