कैटरीना कैफ ने शेयर की विक्की कौशल के साथ गलती से ये तस्वीर, 5 मिनट में कर दी डिलीट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कैटरीना कैफ ने शेयर की विक्की कौशल के साथ गलती से ये तस्वीर, 5 मिनट में कर दी डिलीट


<-- ADVERTISEMENT -->



कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लव अफेयर को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। दिवाली 2019 में विक्की कौशल के साथ लाल ड्रेस में कैटरीना की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ही दोनों रिलेशनशिप में है, इस बात की पुष्टि हुई थी। कई इंटरव्यूज और मीडिया में विक्की ने हमेशा रिलेशनशिप की बात पर चुप्पी साधी। रिलेशनशिप की बात को निजी जिंदगी की बात कह कर टाल दिया गया। अब कैटरीना कैफ की एक छोटी सी गलती ने विक्की और उनके प्यार का इजहार फैंस के सामने कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना का फैंस के लिए संदेश, 2021 में पहली प्राथमिकता प्यार को देने की कोशिश करें

बॉलीवुड का एक बहुत मशहूर गाना है - तुम लाख छुपाओं प्यार मगर दुनिया को पता चल जाएगा, लेकिन छुप-छुप के मिलने में मिलने का मजा जो आएगे.... जी हां कैटरीना कैफ अपना काफी वक्त विक्की कौशल के साथ बिताती ही। विक्की कैटरीना के परिवार से भी काफी क्लोज है। इस बात का पता हाल ही में कैटरीना कैफ की तरफ से शेयर की गयी पोस्ट से चला।

इसे भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के साथ गोवा में नये साल का जश्न मना रही हैं मलाइका अरोड़ा, शेयर की तस्वीर 

कैट ने सोशल मीडिया परअपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कैटरीना के साथ उनकी बहन को हुडी स्वेटर पहने देखा जा सकता है। दोनों ने सिर पर कैप पहनी हुई है। कैटरीना के पीछे एक शिशे का गेट है जिसमें तस्वीर क्लिक करने वाले विक्की कौशल का रिफ्लेक्शन दिखाई पड़ रहा है। ये तस्वीर पहले कैट ने शेयर की और उसके 5 मिनट के अंदर ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया लेकिन फैंस से वो इस बार नहीं बच सकी। फैंस ने तस्वीर को देख लिया था। 

 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: