2020 की तरह इस साल भी ओटीटी पर आएंगे बड़े स्टार्स, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन से लेकर कपिल शर्मा तक करेंगे डेब्यू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2020 की तरह इस साल भी ओटीटी पर आएंगे बड़े स्टार्स, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन से लेकर कपिल शर्मा तक करेंगे डेब्यू


<-- ADVERTISEMENT -->



2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से उभरा है। इसकी लोकप्रियता देखते हुए बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी वेब सीरीज की ओर आकर्षित हुए और उन्हें दर्शकों ने सराहा। इस साल भी ये सिलसिला जारी रहेगा और ओटीटी पर डेब्यू करने वाले स्टार्स की लिस्ट में इस बार ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, कपिल शर्मा जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक ब्रिटिश सीरीज 'द नाईट मैनेजर' के हिंदी रीमेक में दिखेंगे जिसकी शूटिंग मार्च 2021 से शुरू होगी। यह वेब सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक को अपने डिजिटल डेब्यू के लिए 70-80 करोड़ रुपए मिल रहे हैं।

शाहिद कपूर

सूत्रों की मानें तो शाहिद भी 2021 में बड़ी वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। इसे फिल्म स्त्री और वेबसीरीज द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज और डीके बनाएंगे। शाहिद ने इस सीरीज में काम करने के लिए हामी भर दी है। खबरें हैं कि शाहिद ने नेटफ्लिक्स से 100 करोड़ रुपए की डील भी साइन की है।

अक्षय कुमार

अक्षय भी 2021 में 'द एंड' से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। वह जनवरी में अमेजन प्राइम वीडियो के शो की शूटिंग शुरू करेंगे। अक्षय की वेबसीरीज की शूटिंग पिछले साल ही शुरू होनी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका।

अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा कि बेटे आरव की सलाह पर वह अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं और इस मीडियम में काम करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। सूत्रों की मानें तो डिजिटल डेब्यू के लिए अक्षय को 90 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं।

कपिल शर्मा

'दादी की शादी' कॉमेडी सीरीज से कपिल शर्मा अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। इस दिनों अपने कॉमेडी शो से ब्रेक लेकर इसकी शूटिंग कर रहे हैं। ओटीटी डेब्यू के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपए दिए जाने की चर्चा है। यह जुलाई 2021 में रिलीज होगी।

2020 में धमाकेदार रहा इनका कमबैक

सुष्मिता सेन

सुष्मिता ने साल 2020 की वेब सीरीज 'आर्या' से डिजिटल डेब्यू किया। डिजिटल डेब्यू के अलावा ये एक्ट्रेस का लंबे समय बाद एक्टिंग में कमबैक भी था। ये पहली फीमेल लीड सीरीज थी जिसे दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। पहले कामयाब सीजन के बाद एक्ट्रेस जल्द ही 'आर्या' 2 में नजर आएंगी। वह 10 साल पहले बॉलीवुड फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में दिखी थीं जबकि 2005 में आई बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी आखिरी फिल्म थी।

बॉबी देओल

'पोस्टर ब्वॉय' और 'रेस 3' जैसी कई फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रहे बॉबी देओल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब सराहना मिल रही है। एक्टर नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म 'क्लास ऑफ 83' में लंबे अर्से बाद लीड रोल में नजर आए। इसके अलावा उन्हें एमएक्स प्लेयर की सीरीज 'आश्रम' और 'आश्रम 2' के लिए भी खूब सराहना मिली।

अभिषेक बच्चन

वेब सीरीज 'ब्रेथ 2' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करते दिखे। इस थ्रिलर सीरीज में अभिषेक ने साइकिएट्रिस्ट का किरदार निभाया जिसकी बच्ची किडनैप हो जाती है। अभिषेक को वेबसीरीज के लिए काफी सराहना मिली।

2021 में भी दिखेंगे कई सितारे

2020 की तरह ही 2021 में भी कई बड़े सितारे ओटीटी पर एंट्री करेंगे जिनमें ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

ओटीटी की बड़ी रिलीज

तांडव

कब: 21 जनवरी-इस पॉलिटिकल ड्रामा में सैफ अली खान एक युवा नेता की भूमिका निभा रहे हैं। इसे साल की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है।

द फैमिली मैन 2

कब-15 फरवरी

मनोज बाजपेयी स्टारर यह एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज है।इसका पहला पार्ट 2019 में रिलीज हुआ और सराहा गया था।

मिर्जापुर 3

कब: तय नहीं

इस सीरीज का सेकंड पार्ट 2020 में रिलीज और बेहद चर्चा में रहा। इस साल इसके तीसरे पार्ट के आने की भी संभावनाएं हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay kumar and other big celebs are ready to make debut on OTT in 2021

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: