Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal: 'एनिमल' की सफलता पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे छोटे भाई बॉबी देओल ने दुनिया को...

Animal: 'एनिमल' की सफलता पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे छोटे भाई बॉबी देओल ने दुनिया को...

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny_deol_roaring_shout_out_to_bobby_deol_on_animal_release_day

Animal: शुक्रवार को फिल्म एनिमल रिलीज होने वाली है। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म को देखने के लिए हर किसी में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभा रहे हैं। अब फिर एक बार भाई सनी देओल ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई बॉबी के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म में एक खलनायक के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया: "मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है।'' इस पर बॉबी ने जवाब दिया, "आप मेरी जिंदगी हैं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।"

एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह 201 मिनट की अवधि के साथ बनी सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है।

यह फिल्म बिजनेस दिग्गज बलबीर सिंह और उनके बेटे रणविजय सिंह के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। बलबीर के साथ हुई त्रासदी के बाद, रणविजय अपने प्रतिद्वंद्वी अबरार हक से प्रतिशोध लेने के लिए निकलता है और अपने परिवार को कभी नहीं छोड़ने की प्रतिज्ञा करता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: