Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणबीर कपूर की खूंखार 'एनिमल' के सामने नहीं झुकी 'सैम बहादुर', रिलीज से पहले विक्की की फिल्म ने की तगड़ी कमाई

रणबीर कपूर की खूंखार 'एनिमल' के सामने नहीं झुकी 'सैम बहादुर', रिलीज से पहले विक्की की फिल्म ने की तगड़ी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->






Sam Bahadur First Day Advance Booking Report

Sam Bahadur First Day Advance Booking Report: मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी भारतीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के किरदार को निभाया है। फिल्म का ट्रेलर देखने बाद ‘सैम बहादुर’ को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला। फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है और इसके प्री टिकट सेल का कलेक्शन भी अच्छा है।

‘सैम बहादुर’ को रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से मुकाबला करना पड़ेगा। दोनो स्टार की फिल्में एक दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का जबरदस्त बज है, इसके बावजूद ‘सैम बहादुर’अपनी दबदबा बनाए हुए है। एडवांस बुकिंग में ‘एनिमल’ के आगे विक्की की फिल्म डटी हुई है। आइए जानते हैं ‘सैम बहादुर’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट कैसी है?

‘एनिमल’ के आगे जमकर डटी हुई है ‘सैम बहादुर’

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ के पहले दिन के लिए अब तक 3356 शो के लिए 57 हजार 88 टिकट बिक चुके हैं। इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज से पहले एडवांस टिकट बुकिंग से 1.82 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में अब तक 20 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। बावजूद इसके विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी डटी हुई है। फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े देखते हुए इसके ओपनिंग डे पर 5 से 7 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद लगाई जा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: