Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt Video Viral: ‘डिपफेक’ का शिकार हुई आलिया भट्ट, वायरल वीडियो ने मचाया बवाल


<-- ADVERTISEMENT -->






Alia Bhatt Deepfake Video

Alia bhatt Viral Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अब डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। रश्मिका मंदाना की तरह ही आलिया का एक भी एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इससे पहले कैटरीना कैफ, काजोल और जन्नत जुबैर के भी ऐसे अश्लील वीडियो आ चुके हैं।

डिपफेक का शिकार हुई आलिया भट्ट (Alia Bhatt Deepfake Video)

बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस डीपफेक वीडियोज का शिकार हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। आलिया भट्ट का जो डीपफेक वीडियो सामने आया है उस वीडियो में साफ देख जा सकता है कि एक लड़की के वीडियो पर आलिया के चेहरे को एडिट किया गया है और उसमें आलिया भट्ट के फेस को एडजस्ट किया गया है। वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

वीडियो में ऐसी आईं नजर (Ranbir Kapoor Wife Alia Bhatt Video Viral

वीडियो में आलिया भट्ट को काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि ये एडिटिड वीडियो है और ये आलिया नहीं हैं। वहीं इस न्यूज आर्टिकल में हम आपको इसका असली वीडियो भी दिखाते हैं, हालांकि ये लड़की कौन है.. इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है और इन सबके बाद आलिया भट्ट का भी कोई बयान सामने नहीं आया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: