Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Advance Booking Report: विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को रणबीर की खूंखार ‘एनिमल’ ने छोड़ा पीछे

Advance Booking Report: विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ को रणबीर की खूंखार ‘एनिमल’ ने छोड़ा पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->






Animal And Sam Bahadur Advance Booking Report

Animal And Sam Bahadur Advance Booking Report: एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्म आपस में भिड़ने वाली है। 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' और इसी दिन विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ दर्शकों के बीच होगी। दोनों की फिल्म को लेकर काफी शोर है, बल्कि दोनों फिल्म के मेकर्स हर नई झलक के साथ फैंस और ऑडियंस की उत्सुक्ता को बनाए हुए है। वहीं इनकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं। आइए जानते हैं विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर और रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट कैसी है?

जानिए एडवांस बुकिंग में किसने किसको छोड़ा पीछे

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सैम बहादुर’ के अभी तक 18 हजार 861 टिकटें बिकी हैं। जिसके बाद फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अभी तक 64 लाख 13 हजार रुपये कमा लिए हैं। ‘सैम बहादुर’ की फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए एडवांस बुकिंग काफी धीमी स्पीड से हो रही है। फिल्म अभी तक प्री टिकट सेल में 1 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है।

वहीं रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है। साथ ही ये प्री टिकट सेल में अब तक 6 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में ‘एनिमल’ के आगे विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ फीकी लग रही है। अब देखने वाली बात होगी कि रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर रणबीर की ‘एनिमल’ के आगे विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ कितना कमा पाती है?


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: