Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

INCar Movie Download in Hindi 480p, 720p HD 192Kbps & AAC 2.0

INCar Movie Download in Hindi Filmyzilla 320p, 480p, 1080p HD | INCar Movie Download Filmyzilla | INCar Movie Hindi Dubbed download.

<-- ADVERTISEMENT -->




INCar Movie Download in Hindi Filmyzilla 320p, 480p, 1080p HD | INCar Movie Download Filmyzilla | INCar Movie Hindi Dubbed Download in HD.

INCar Movie Download in Hindi 480p, 720p HD 192Kbps & AAC 2.0

INCar Movie Download in Hindi 480p, 720p HD: INCar एक ऐसी movie जो आज के समय में लड़कियों के ऊपर होने वाले अत्याचारों को दिखा रही है । 

आज के समय में लड़कियों के ऊपर ही सबसे ज्यादा अत्याचार होते हैं और इस इन INCar movie में दिखाया जा रहा है एक लड़की के यौन शौष्ण को लेकर और मारपीट को लेकर होने वाले अत्यचार को । कहानी अगर आपको जाननी है तो आप जान सकते हैं इसी लेख के अंदर ही क्योंकि हम काफी कुछ बताने वाले हैं इन INCar movie के बारे में इस लेख में ।

In Car movie download अगर करना है तो दर्शक कर सकते हैं इस लेख के माध्यम से किन्तु कुछ दिनों के बाद । रिलीज़ वाले दिन तो केवल इन INCar सिनेमाघरों में ही दिखाई जानी है ना कि इसे ऑनलाइन किया जा रहा है प्रदर्शित । 

National Award-winning actress Ritika Singh

इन INCar movie में सबसे अहम रोल निभाए हुए किरदारों में से एक हैं Ritika Singh । रितिका सिंह को नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है जो अब Ritika Singh में दर्शकों के सामने अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं ।

In Car full movie download

Movie InCar कि बात करें तो दर्शक अभी से InCar movie download इसीलिए नहीं कर सकते हैं क्योंकि ये अभी किसी भी कंपनी के OTT प्लेटफार्म पर आई नहीं है । Movie InCar का ट्रेलर अलग-अलग कई भाषाओँ में हुआ है रिलीज़ । कंपनी ने बताया है कि हमने Movie InCar को कुल पांच भाषाओँ में रिलीज़ किया है तो इस हिसाब से दर्शक अब अपने हिसाब से किसी भी भाषा में Movie InCar देख सकते हैं । जब बात InCar movie download करने कि आती है तो भी दर्शक अपने हिसाब से किसी भी भाषा को हैं सकते हैं चुन ।

In Car movie download in Hindi

हिंदी भाषा में Movie InCar का ट्रेलर Reliance Entertainment नाम के यूटयूब चैनल पर ही हुआ है रिलीज़ । हिंदी भाषा में रिलीज़ हुए Movie InCar के ट्रेलर पर व्यूज आये हैं केवल 56 हजार ही । आने वाले समय में इस ट्रेलर पेर व्यूज मुश्किल से 60 हजार ही आ सकते हैं । कमेंट्स 46 से अधिक लोगों ने इसके ट्रेलर पर किया था जो काफी कम है । बात करें ट्रेलर कि ड्यूरेशन की तो 2 मिनट 9 सेकंड का है ट्रेलर Movie InCar का hai। In Car movie download करने से पहले और इसे देखने से पहले ट्रेलर अवश्य देखना चाहिए ।

INCar Movie Download in Hindi 480p, 720p HD 192Kbps & AAC 2.0

In Car movie download in Tamil

तमिल भाषा में भी कंपनी ने InCar का ट्रेलर बनाया और रिलीज़ किया है और इस ट्रेलर पर व्यूज हिंदी ट्रेलर कि तुलना में काफी ज्यादा आए हैं । 2 लाख 45 हजार के पार अब तक जा चुके हैं व्यूज InCar के तमिल भाषा में रिलीज़ हुए ट्रेलर पर । इस ट्रेलर पर 114 से अधिक लोगों कि तरफ से कमेंट्स किये जा चुके हैं जो हिंदी भाषा में रिलीज़ हुए ट्रेलर कि तुलना में कहीं अधिक हैं । InCar तमिल ट्रेलर कि ड्यूरेशन उतनी ही है जितनी कि हिंदी में रिलीज़ हुए ट्रेलर पर थी यानी 2 मिनट 9 सेकंड । तमिल भाषा में बना ट्रेलर Green Studio यूटयूब चैनल पर हुआ है अपलोड ।

In Car movie download in Telugu

अब आती है तेलुगु भाषा में रिलीज़ हुए InCar Movie के ट्रेलर के बारे में जानने कि । तेलुगु भाषा में InCar का ट्रेलर दो यूटयूब चैनल जैसे कि mango Telugu Cinema और Telugu Filmnagar पर हुआ है रिलीज़ । Telugu Filmnagar पर अपलोड हुए तेलुगु ट्रेलर पर व्यूज आ चुके हैं अब तक 57 हजार के पार और इस ट्रेलर कि ड्यूरेशन थी 2 मिनट 31 सेकंड । जबकि mango Telugu Cinema यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुए तेलुगु ट्रेलर पर व्यूज मुश्किल से ही 5 हजार होने वाले हैं और इस ट्रेलर कि ड्यूरेशन थी 2 मिनट 27 सेकंड ।

In Car movie story in hindi

InCar Movie कि कहानी के मुताबिक एक लड़की को सड़क से अगवा कर लिया जाता है । इस कार में सबसे पहले अंदर डाला जाता है और कई किलोमीटर तक इसके साथ मारपीट करी जाती है और इसका फायदा लिया जाता है । बीच रस्ते में किसी ना किसी तरीके से ये लड़की भाग भी निकलती है किन्तु खेतों से निकलते हुए मुख्य सड़क पर आने से पहले ही दरिन्द्गे इसे दबोच लेते हैं जिसके बाद इसे वापिस कार में बैठा दिया जाता है ।

अब ये कार किसी घर में जाकर रूकती है और यहीं मुख्य ठिकाना होता है इन दरिन्द्गों का । अब यहाँ पर ये सभी दरिन्द्गे मिलकर लड़की के साथ अत्यचार करते हैं और इसका कुछ हिस्सा का scene ट्रेलर में ही देखने को मिल जाएगा । आगे अब InCar Movie में होने क्या वाला है जानने के लये दर्शक इसे ही देखेंगे ।

National Award-winning actress Ritika Singh

In Car movie Details

InCar movie कि डिटेल्स जानने कि बाद दर्शकों को ये भी जानना होता है बजट और कलेक्शन के बारे में । आपको बताता चलूं तो InCar के बजट और कलेक्शन को लेकर मुझे इन्टरनेट पर कोई भी डिटेल्स मिली नहीं है । इसी कारण मैं आपको इस लेख में ये नहीं बता सकता हूँ कि आखिर इस InCar movie बनाने में खर्चा कितना आया है कंपनी को ।

Movie Name Incar
Releasing Language Hindi
Release Date 03 March 2023
Country India
Dubbed In Tamil
Telugu
Malayalam
Kannada
Director Name Harsh Vardhan
Producer Name Anjum Qureshi
Sajid Qureshi
Dialogue Sudhir Kumar
Star Cast Ritika Singh
Sandeep Goyat
Manish Jhanjholia
Gyan Prakash

इसके अलावा InCar का रिलीज़ हो जाने के बाद थिएटर से होने वाले कलेक्शन को लेकर भी नहीं मिली मुझे कोई भी जानकारी इन्टरनेट पर । इसी कारण हमने इस लेख में ये भी नहीं बताया कि कंपनी को कितना मिला है कलेक्शन InCar movie सिनेमाघरों में दिखाने से । हो सकता है आने वाले समय में हमें InCar movie के बजट और कलेक्शन को लेकर डिटेल्स इन्टरनेट पर जानने को मिले ।

जैसे कि हमने आपको बताया था कि InCar कई भाषाओँ जैसे कि हिंदी, तमिल, तेलुगु आदि में बनाया गया है । किन्तु यूटयूब में InCar movie का ट्रेलर तो केवल तीन ही भाषाओँ में रिलीज़ हुआ है जैसे कि हिंदी, तमिल और तेलुगु । इन तीनों भाषाओँ में रिलीज़ हुए ट्रेलर में से सबसे ज्यादा व्यूज तमिल भाषा में रिलीज़ हुए InCar movie के ट्रेलर पर ही आए हैं ।

In Car movie Casts

incar-movie-download-filmyzilla-720p-free
इन कार में शामिल हुए अहम किरदारों के नामों की लिस्ट इंग्लिश भाषा में हेठ दी अनुसार है :
  • Ritika Singh
  • Manish Jhanjholia
  • Sunil Soni
  • Sandeep Goyat
  • Gyan Prakash
Actor NamePlay As
Ritika SinghKidnapped Girl
Manish JhanjholiaKidnapper
Gyan PrakashKidnapper
Sandeep GoyatKidnapper
Sunil SoniKidnapper
Samsher Singh SamPetrol Pump Guy


इन कार में शामिल हुए अहम किरदारों के नामों की लिस्ट हिंदी भाषा में हेठ दी अनुसार है :

  • रितिका सिंह
  • मनीष झांझोलिया
  • सुनील सोनी
  • संदीप गोयत
  • ज्ञान प्रकाश

In Car movie Download 480p

480p क्वालिटी में दर्शक तभी In Car movie Download कर सकते हैं अगर ये किसी कंपनी के OTT पर हो जाती है रिलीज़ । प्रोडूसर इस इन कार के रहे हैं Sajid Qureshi और Anjum Qureshi । को प्रोडूसर हैं Mohd Salauddin Yousuf, एसोसिएट डायरेक्टर हैं Mahipal Karan Rathore और क्रिएटिव प्रोडूसर हैं Ashwini Chaudhary । ये सभी थे प्रोडूसर अलग-अलग रोल में इन कार movie में । कहानी लिखी थी Harsh Warrdhan ने ही । क्या आप जानते हैं कि डायरेक्टर भी Harsh Warrdhan ही थे इस इन कार movie के । यानी Harsh Warrdhan ही कहानी लिखने वाले राइटर और डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर के रूप में थे ।

In Car movie Download 720p

720p क्वालिटी में भी दर्शक अभी के समय में In Car movie Download इसीलिए नहीं कर सकते हैं क्योंकि ये 720p क्वालिटी में इन्टरनेट पर आई नहीं है । बैकग्राउंड म्यूजिक Mathias Duplessy ने बनाया था । जैसे कि आपने ऊपर ही जाना था कि इन कार movie के राइटर हर्ष warrdhan थे किन्तु डायलॉग Harsh Warrdhan के अलावा Sudhir Kumar ने भी लिखे थे यानी बनाए थे । एडिटर के रूप में थे Manik Dawar जिन्होंने इस इन movie को किया था एडिट । एक्शन डायरेक्टर के रूप में काम किये थे Sunil Rodrigues । तो ये थी जरूरी डिटेल्स इस इन कार movie की ।

INCar Movie Download in Hindi

InCar Movie Download Filmyzilla 480p, 720p HD MSub.mkv

In Car movie Download 1080p

अधिकतर लोग 1080p क्वालिटी में In Car movie Download इसीलिए करना चाहते हैं ताकि उन्हें कोई पैसा देना ना पड़े । जैसे ही इन कार movie OTT पर आ जाती है तो दर्शक कम से कम क्वालिटी ही चुनेंगे In Car movie Download करने के लिए जैसे कि 480p । 

INCar Movie Download in Hindi

किन्तु जब फ्री में In Car movie Download करने और देखने कि बारी आती है तो 1080p क्वालिटी का ही आप्शन ऑडियंस चुनने वाली है ताकि अच्छी से अच्छी क्वालिटी में इसे देखा जा सके । 3 फरवरी साल 2023 में होने जा रही है अलग-अलग कई सारे सिनेमाघरों में इन कार movie रिलीज़, जिसे दर्शक देख सकते हैं नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर ।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: