Chhatriwali Movie Download Zee5 [Hindi DD5.1] 480p [x264/ESubs] HD - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Chhatriwali Movie Download Zee5 [Hindi DD5.1] 480p [x264/ESubs] HD

Chhatriwali Movie Download Zee5 [Hindi DD5.1] 480p [x264/ESubs] HD. Chhatriwali Movie Download Filmyzilla, Filmywap Leaked.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Chhatriwali Movie Download Zee5 [Hindi DD5.1] 480p [x264/ESubs] HD. Chhatriwali Movie Download Filmyzilla, Filmywap Leaked. Chhatriwali Full Movie Download Watch Online.


Chhatriwali Movie Download Zee5

Chhatriwali Movie Download Filmyzilla: Chhatriwali Sex Education के विषय पर बनी एक हिंदी भाषा की Romantic Comedy Film है। Chhatriwali Movie OTT प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म में Rakul Preet Singh मुख्य भूमिका में हैं, वे से*क्स जैसे गंभीर विषय पर चोट करती नजर आएंगी. 

जब भी कोई मूवी रिलीज होती है तो उसे मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से पायरेसी करके 300MB, 360p, 720p, 480p, 720p और 1080p में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाता है। यह एक गैरकानूनी प्रक्रिया है क्योंकि किसी भी मूवी की पायरेसी कॉपीराइट एक्ट के तहत आती है।

Chhatriwali Movie Download तेजस देओस्कर ( Tejas Deoskar ) द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh) के अलावा Sumit Vyas, Satish Kaushik, Dolly Ahluwalia, Rajesh Tailang और Prachi Shah Pandey मुख्य भूमिका में हैं. 

Chhatriwali Movie Download फिल्म को सिनेमा हॉल के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म 300 एमबी, 900 एमबी, 700 एमबी, 1 जीबी और 2 जीबी के अलग-अलग फॉर्मेट में ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध होगी।

Chhatriwali Movie Download Filmywap 420p, 300MB, 720p 1080p Online in HD Quality

भारतीय समाज में लोग सेक्स और सेक्स एजुकेशन दोनों के बारे में बात करने से झिझकते हैं। यहां तक कि स्कूल में पढ़ाए जाने वाले बायोलॉजी के चैप्टर प्रोडक्शन को भी नहीं पढ़ाया जाता है। शिक्षक इसे पढ़ाने में सहज महसूस नहीं करते हैं और इसे अनावश्यक भी माना जाता है।

इन सभी विषयों को इस Chhatriwali Movie Download फिल्म में दिखाया गया है। यह Chhatriwali Movie Download फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है तो आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाइल लैपटॉप TV or desktop. पर देख सकते हैं। फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर mp4, avi, and mkv आदि विभिन्न प्रारूपों में उपलब्ध होगी।

Movie nameChhatriwali
Star castRakul Preet Singh
Sumeet Vyas
Satish Kaushik
Rajesh Tailang
Dolly Ahluwalia
OTT PlatformZEE5
Release date20 January 2023
OTT Release Date20 January 2023
Piracy movie downloading वेबसाइट जैसे Filmyzilla, Filmywap, Vegamovie, mp4maina, 9Xmovie आदि इस मूवी को कॉपी करके लोगों को मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराएं। लोगों के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं होने के कारण वह डाउनलोडिंग वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करते हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है और कॉपीराइट एक्ट के तहत सजा मिलती है aur साथ में जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इसलिए हम अपने पाठकों से अनुरोध करते हैं कि फिल्म को केवल आधिकारिक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखें।

A special message is given in the film

इस Chhatriwali Movie Download फिल्म में मुख्य रूप से यौन संबंधों के दौरान की जाने वाली लापरवाही और उससे महिलाओं को होने वाले दर्द को बखूबी दिखाया गया है। Chhatriwali Movie Download फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक शिक्षिका की भूमिका निभा रही हैं, तो वे इस बात पर भी बहस करती नजर आती हैं कि परीक्षा के प्रश्नपत्र में सेक्स एजुकेशन से जुड़े सवालों को ऐच्छिक की जगह अनिवार्य किया जाए या नहीं. तब रकुल प्रीत सिंह ने ठान लिया था कि वह बच्चों को उचित यौन शिक्षा देना जारी रखेंगी, भले ही उसके लिए कुछ न करना पड़े।

Chhatriwali movie cast

रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म Chhatriwali Movie Download में सानिया ढींगरा की भूमिका निभाई है, सुमित व्यास ने ऋषि की भूमिका निभाई है, और सतीश कौशिक ने रतन लांबा की भूमिका निभाई है। डॉली अहलूवालिया ने रकुल प्रीत सिंह की बुआ का रोल प्ले किया है और राजेश तैलंग ने रकुल प्रीत के भाई का रोल प्ले किया है बाकी लिस्ट नीचे दी गई है जिससे आप देख सकते हैं।

Chhatriwali Movie Star Cast, Crew details
Movie NameChhatriwali
Release date20 January 2023
Directed byTejas Prabhaa Vijay Deoskar
Written bySanchit Gupta, Priyadarshee Srivastava
Produced byZee5
StarringRakul Preet Singh, Sumeet Vyas, Satish Kaushik, Rakesh Bed
dialogue
Production CompaniesRSVP
Distributed byZee5
LanguageHindi
Budget5 – 7 crore

Chhatriwali Movie Film Shooting

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में की गई है। छाता फिल्म की शूटिंग नवंबर 2021 में शुरू हुई थी और दिसंबर 2021 में खत्म हुई थी।

Rakul Preet Singh-as-Sanya Dinghra
Satish Kaushik-as-Ratan Lamba
Sumeet Vyas-as-Rishi Kalra
Rakesh Bed-as-Madan Chacha
Rajesh Tailang-as-Rajan Kalra
Dolly Ahaluwalia-as-Dhingra Aunty

Chhatriwali Movie Trailer

यहां आप Chhatriwali Movie Download फिल्मीजिला का ऑनलाइन ट्रेलर देख सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


2 मिनट 38 सेकंड के छत्रीवाली मूवी के ट्रेलर में दिखाया गया कि रकुल प्रीत सिंह की शादी सुमीत व्यास से हो जाती है। सुमीत शादी के बाद कंडोम के इस्तेमाल में विश्वास नहीं रखते हैं। ट्रेलर में एक आकर्षक डायलॉग है 'अगर वो प्यासा है तो हम हैं कहां'। प्यासे को कुएं के पास आने दो, लेकिन कुएं की हालत पर।' इसके साथ ही ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह भी सेक्स एजुकेशन से जुड़े सवालों को ऑप्शनल की जगह अनिवार्य करने की जंग लड़ती नजर आ रही हैं। परीक्षा पेपर।

Chhatriwali Movie release date and time

Chhatriwali Movie Download फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 20 जनवरी 2023 को सुबह 9:00 बजे रिलीज होगी। अगर आप इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर देखना चाहते हैं, तो आपके पास Zee5 का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। Zee5 पर रिलीज होने के बाद आप इस फिल्म को घर बैठे अपने मोबाइल लैपटॉप टीवी या डेस्कटॉप पर ऑनलाइन देख सकते हैं। वहीं अगर आप Chhatriwali Movie Download करना चाहते हैं तो आपके पास Zee5 ऐप इंस्टॉल होना चाहिए, आप Chhatriwali Movie Download को Zee5 ऐप में भी डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी सुविधानुसार कभी भी देख सकते हैं।

Movie NameChhatriwali
Release Date20 January 2023
GenreDrama, Comedy
BudgetApprox. 5 -7 Crore
Certificate
StatusNot Released
Original NetworkZee5
यह मूवी Zee5 ऐप में 420MB, 600MB, 700MB, 1GB और 2GB में डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगी। Chhatriwali Movie Download को Zee5 ऐप में डाउनलोड करने के बाद आप इसे बिना इंटरनेट की मदद के कभी भी अपने डिवाइस पर देख सकेंगे।

Chhatri wali movie download telegram link

अगर आप Chhatriwali Movie Download टेलीग्राम लिंक की तलाश कर रहे हैं तो आपको लिंक जरूर मिल जाएगा लेकिन याद रखें कि आप इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर केवल Zee5 पर ही देख पाएंगे। आपकी सुविधा के लिए Chhatriwali Movie Download टेलीग्राम लिंक नीचे दिया गया है।
telegram link

Chhatriwali Movie Filmywap 1080p 720p & 420p

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म Chhatriwali Movie Download को फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट Filmmeet ने लीक कर दिया है। इस वेबसाइट से जुड़े होने के कारण लोग इस मूवी को फ्री में डाउनलोड कर पाते हैं। यह फिल्म Filmymeet वेबसाइट पर Full HD 720p, 700MB, 900MB, 1080p और 420p में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने के लिए विभिन्न गुणवत्ता में डाउनलोड सुविधा प्रदान करता है। ताकि लोग अपने डिवाइस के हिसाब से डाउनलोड करके देख सकें. इतना ही नहीं पायरेसी फिल्म वेबसाइट द्वारा फिल्म को अलग-अलग साइज में अपलोड किया जाता है ताकि लोग अपने इंटरनेट डेटा स्पीड के अनुसार इसे डाउनलोड कर सकें। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसी पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है और पकड़े जाने पर आपको जेल भी जाना पड़ सकता है।

इतना ही नहीं, आप पर कुछ आर्थिक जुर्माना भी लगाया जा सकता है, इसलिए हमेशा आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ही फिल्म देखें। एक फिल्म को बनाने में काफी पैसा लगाया जाता है और आपके फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने के कारण उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ता है।


Chhatriwali movie watch online Dailymotion

आज के समय में Dailymotion वेबसाइट भी मूवी डाउनलोड करने का एक माध्यम बन चुकी है, इस वेबसाइट पर बहुत सारी मूवी भी लिखी हुई है और लोग उन्हें फ्री में ऑनलाइन देख सकते है. छत्रीवाली फिल्म को फुल एचडी 240p, 480p, 360p, 1080p और 720p में डेलीमोशन वेबसाइट पर भी लिंक किया गया है।

People Searching On Google

  • Chhatriwali full movie download filmyzilla
  • Chhatriwali full movie download filmywap
  • Chhatriwali full movie download tamilrockers
  • Chhatriwali full movie download mp4moviez
  • Chhatriwali full movie download telegram link
  • Chhatriwali full movie download vegamovies
  • Chhatriwali full movie download masstamilan
  • Chhatriwali full movie download link
  • Chhatriwali full movie download 123mkv
  • Chhatriwali full movie download pagalmovies
  • Chhatriwali full movie download 9xmovies
  • Chhatriwali full movie download filmymeet

But, all these sites are illegal, Be aware of these type of sites.

ALSO READ :

Disclaimer-

BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: