Govinda Naam Mera Download Movie [4K, HD, 1080p 480p, 720p] - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Govinda Naam Mera Download Movie [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

Govinda Naam Mera Download Movie [ 4K, HD, 1080p 480p, 720p ]

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Govinda Naam Mera Download Movie [ 4K, HD, 1080p 480p, 720p ] OTT Platform Hotstar | Govinda Naam Mera Download Movie Available on Tamilrockers and Other Torrent Sites | Govinda Naam Mera is a comedy and suspense film which is released on 16 December 2022 on the OTT platform Disney Plus Hotstar. 


Govinda Naam Mera Download Movie [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

जहां लोग इसे ऑनलाइन देख सकते हैं और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप में डाउनलोड भी कर सकते हैं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फुल एचडी 300 एमबी, 700 एमबी, 900 एमबी 1GB और 4K में अपलोड की जाएगी।

विक्की कौशल अब गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड फिल्म में अपने गंभीर किरदारों से निकलकर कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। विक्की कौशल की अगली फिल्म गोविंदा नाम मेरा रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें फिल्म काफी शानदार नजर आ रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इस गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी में कॉमेडी के साथ-साथ मजेदार तरीके से सस्पेंस भी डाला गया है।

Govinda Naam Mera Download filmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को डाउनलोड करने या देखने के लिए आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

जब भी फिल्म रिलीज होती है तो फिल्म डाउनलोडिंग वेबसाइट द्वारा पाइरेसी करके इसे दर्शकों के लिए मुफ्त में एचडी में अपलोड किया जाता है। जहां लोग गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड फिल्में 360p, 480p, 720p, 1080p और 4K में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि पाइरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना या ऑनलाइन देखना एक गैरकानूनी अपराध है और इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है। इसलिए आप हमेशा गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी के लिए आधिकारिक ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जाएं।

गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। इस गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी को भी शशांक खेतान ने लिखा है। अगर आप इस फिल्म को घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार से डाउनलोड करके देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।

Some popular films like VadhDrishyam 2Bhediya, An Action HeroFreddyQalaLaal Singh ChaddhaLiger etc. have also become its victims.

Govinda Naam Mera OTT Release Date

Govinda Naam Mera Download Movie [4K, HD, 1080p 480p, 720p]

इस गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पास हैं। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 स्टूडियोज कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। टेलीग्राम पर भी इस फिल्म को पसंद किया गया है। आज के समय में टेलीग्राम पर भी कई फिल्में लिंक की जा रही हैं। यह फिल्म गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड के लिए टेलीग्राम पर 240p 360p 720p 480p और 1080p में उपलब्ध है।

इस गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार के पास हैं। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और वायकॉम 18 स्टूडियोज कंपनी ने प्रोड्यूस किया है। टेलीग्राम पर भी इस फिल्म को पसंद किया गया है। आज के समय में टेलीग्राम पर भी कई फिल्में लिंक की जा रही हैं। यह फिल्म गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड के लिए टेलीग्राम पर 240p 360p 720p 480p और 1080p में उपलब्ध है।


🎞️ FilmGovinda Naam Mera
🎬 Director & WriterShashank Khaitan
🎭 StarringVicky Kaushal
Bhumi Pednekar
Kiara Advani
🎥 CameraVidhushi Tiwari
📽️ ProductionDharma Productions
Viacom18 Studios
OTT PlatformDisney+ Hotstar
Release date16 December 2022
बहुत से लोगों के पास इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा, हालांकि लोग पाइरेसी वेबसाइट्स जैसे कि Tamilrocker, Filmyzilla, Filmywap, mp4maina, आदि मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से डाउनलोड करके उन्हें फ्री में देखते हैं। क्योंकि गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी को पाइरेसी वेबसाइट से मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराता है। जो कि गैरकानूनी है, मैं अपने पाठकों से निवेदन करना चाहूंगा कि ऐसी पायरेसी वेबसाइटों से गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी डाउनलोड न करें क्योंकि इससे फिल्म निर्माण कंपनी और इसे ओटीटी पर रिलीज करने वाले प्लेटफॉर्म को काफी नुकसान होता है।

Govinda my name trailer

गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। जहां कई लोगों ने देखा है और इसका पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि विकी कौशल कियारा आडवाणी के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. तब पता चलता है कि वह सपना देख रहा है और उसकी नींद टूट जाती है।


इस फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं। विक्की कौशल एक कोरियोग्राफर भी हैं इसलिए वह कियारा आडवाणी के साथ खूबसूरत सपने देखते हैं और इतना ही नहीं उनका एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी है जिसमें बीच में उनकी पत्नी भूमि पेडनेकर आ जाती हैं।

अब विकी कौशल अपनी पत्नी भूमि पेडनेकर से खुश नहीं हैं इसलिए वो तलाक चाहते हैं. इस पर भूमि पेडनेकर कहती हैं, दो करोड़ रुपये दे दो और तलाक ले लो। इतना ही नहीं फिल्म में और भी कई ट्विस्ट हैं जैसे विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड हैं और भूमि पेडनेकर का भी बॉयफ्रेंड है।

लेकिन सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब एक मर्डर होता है और कियारा आडवाणी और विक्की कौशल शक के घेरे में आ जाते हैं। क्या विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने वाकई मर्डर किया है या नहीं या उन्हें फंसाया जा रहा है। यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, ट्रेलर का लिंक नीचे दिया गया है जहां से आप इसे ऑनलाइन देख सकते हैं।

फिल्म गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड 10 जून 2022 को रिलीज होनी थी लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। अब यह फिल्म आधिकारिक तौर पर 16 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Govinda my name cast ( Govinda Mera Naam Cast )

जनवरी 2020 में, करण जौहर और शशांक खेतान द्वारा बताया गया कि फिल्म का नाम "लेले" होगा। वरुण धवन, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर होंगे। लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे टाल दिया गया और जनवरी 2021 में वरुण धवन की जगह विक्की कौशल और जान्हवी कपूर की जगह कियारा आडवाणी को लिया गया। और फिल्म का नाम भी बदलकर “गोविंदा नाम मेरा” कर दिया गया।

Vicky KaushalvGovinda
Bhumi PednekarGauri Waghmare
Kiara AdvaniSukubai
Dayanand ShettyJaved
Viraj GhelaniRajat Pawar
Umedh SinghSatish Bhosle
फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 में मुंबई में शुरू हुई थी लेकिन उसके बाद विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर दोनों के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी. फिर धीर की शूटिंग जून 2021 में शुरू हुई थी जो अगस्त 2021 में खत्म होगी।

गोविंदा नाम मेरा डाउनलोड मूवी 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओर से फिल्म का पोस्टर जारी कर इसकी घोषणा की गई है।

इस फिल्म के बारे में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम 4 पोस्ट कर बताया। जिसमें पहले पोस्टर में विकी कौशल भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी “गोविंदा की कहानी नहीं है आम कहानी” शब्दों के साथ नजर आ रहे हैं।

जारी किए गए दूसरे पोस्टर में कियारा आडवाणी "आओ और बोलो हाय हुकू विद सुकू" शब्दों के साथ नजर आ रही हैं।


रिलीज हुए तीसरे पोस्टर में भूमि पेडनेकर एक कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने एक प्लेट भी ले रखी है, इसके कैप्शन में लिखा है "गोरी आ रही है, तैयार हो नहीं"

चौथा पोस्टर रिलीज किया गया है, इसमें विक्की कौशल डांस करते हुए एक पोस्टर है जिसके कैप्शन में लिखा है “गोविंदा ना मेरा नचना काम मेरा आ रहा हूं जल अपनी कहानी लेकर”।

Songs

फिल्म गोविंदा मेरा नाम में कुल 3 गाने हैं, जिनमें से पहला है "बिजली" जिसे मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन जिगर ने गाया है। दूसरा गाना "शराबी" जुबिन नौटियाल ने गाया और तीसरा गाना "क्या बात है 2.0" हार्दिक संधू निकिता गांधी ने गाया

1.“बिजली”वायुसचिन-जिगरमीका सिंह , नेहा कक्कड़ , सचिन-जिगर2:54
2.“बाना शराबी”तनिष्क बागचीतनिष्क बागचीजुबिन नौटियाल3:48
3.“क्या बात है 2.0”जानीतनिष्क बागची, बी प्राकहार्डी संधू , निकिता गांधी2:57
इस पोस्ट में मैंने गोविंदा नाम मेरा मूवी के बारे में पूरी जानकारी दी है। दोस्तों मैंने आपको बताया था कि गोविंदा नाम मेरा कब और कहां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रहा है। मैंने यह भी बताया कि मूवी MP4, h264, 360p, 720p, 1080 HD और 4K में पाइरेसी वेबसाइट पर लिंक है। जहां से आप इस फिल्म को डाउनलोड नहीं करते हैं। 

क्योंकि पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने पर आप पर कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा चलाया जा सकता है। इसलिए हमेशा ऑफिसियल ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेबसाइट पर या सिनेमा घर में जाकर देखें।

Disclaimer-

BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: