Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगर शादीशुदा महिला पर ही आ गया हैं आपका दिल तो जरुर जान लें ये बातें


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर आपने देखा होगा कुंवारे लड़के शादीशुदा महिलाओं की सुंदरता के कायल हो जाते है। इन सब में सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि महिलाएं भी काफी आगे हैं। वैसे भी आजकल एक्सट्रा मैरिटल अफेयर काफी सुनने को मिलता है लेकिन जब कोई कुंवारा लड़का या लड़की किसी शादीशुदा की तरफ आकर्षित हो जाते हैं तो उन्हें कुछ बातों को ध्यान में जरूर रखना चाहिए।

रिश्ते में आने से पहले जान लें ये बातें:

# जब कोई लड़का किसी विवाहित महिला की तरफ आकर्षित हो जाए तो उसे अपना कदम आगे बढ़ाने से पहले 10 बार सोचना चाहिए क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं होता है।

# एक बार अगर प्यार में पड़ जाएं तो रिश्ते से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। इस रिश्ते में शारीरिक संबंध बनाने की आस न रखें क्योंकि इससे रिश्ता काफी मजबूत हो जाता है और आगे जाकर काफी मुश्किल होती है।

# अक्सर साथ काम करते वक्त लड़के अपने क्लीग्स की तरफ आकर्षित हो जाते हैं लेकिन इस रिश्ते को कभी भी दिल से नहीं लगाना चाहिए क्योंकि आगे जाकर किसी दूसरे से शादी करना मुश्किल हो जाता है।

# किसी भी शादीशुदा महिला के साथ रिश्ता बनाने से पहले मन को पूरी तरह से संभाल कर रखना चाहिए और उससे यह उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि वह अपने पति और घर परिवार को छोड़ कर आपके पास आ जाए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: