Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेलबॉटम की कमाई उम्मीद से कम, अक्षय की आने वाली फिल्मों पर हो सकता है असर


<-- ADVERTISEMENT -->




निर्माता वाशू भगनानी ने अक्षय कुमार स्टारर अपनी फिल्म सिंड्रेला ब्रिटेन में शुरू कर दी है। वाशू अब अप्रवासी भारतीय बन चुके हैं और अधिकतर लंदन में रहते हैं। फिल्म बेलबॉटम की रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म सिंड्रेला का एलान कर दिया था। इस फिल्म में अक्षय के साथ रकुलप्रीत और चंद्रचूड़ सिंह हैं।

वहीं अक्षय की फिल्म बेलबॉटम रिलीज हो चुकी है, फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है। फिल्म की कमाई दूसरे दिन भी काफी कम है। अब तक के कलेक्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म शायद पहले सप्ताहांत में 15 करोड़ रुपये का ट्रेड भी न कर पाए। बेलबॉटम का कारोबार उम्मीद से काफी कम होने का असर अक्षय कुमार की आने वाले फिल्मों पर भी दिख सकता है।
 
महाराष्ट्र को छोड़ लगभग सारे राज्यों में सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता के साथ खुल चुके हैं। कोरोना की पहली लहर के बाद महाराष्ट्र के भी सिनेमाघर खुले थे और तब रिलीज हुई राजकुमार राव व जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘रूही’ ने रिलीज के पहले तीन करोड़ छह लाख रुपये का कुल कारोबार किया था। 

इसमें से नेट कमाई दो करोड़ 90 लाख रुपये रही थी, जबकि इनके मुकाबले बेलबॉटम काफी बड़ी फिल्म है। फिल्म वितरकों को उम्मीद थी कि रविवार तक सप्ताहांत का कारोबार 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कर ले जाएगी, लेकिन पहले दिन का कलेक्शन ही उम्मीद से कम रहा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: