Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डाक विभाग में निकलीं सरकारी नौकरी, जानिए कौन कर सकता हैं आवेदन


<-- ADVERTISEMENT -->





डाक विभाग में सरकारी नौकरी निकली हुई हैं आप भी सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको यहां पूरी जानकारी दे रहे हैं। यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटा के तहत हो रही हैं। डाक सहायक/सॉर्टिंग असिस्टेंट के कैडर में पदों को भरने के लिए 64 खेल विषयों में मेधावी खिलाड़ियों से आवेदन मांगे हैं। स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 29 सितंबर है।

खेल कोटे के तहत पीएओ में पोस्टल असिस्टेंट/सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन/मेल गार्ड, एलडीसी और मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों के लिए मेधावी खिलाड़ियों से आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के तहत कुल 75 पदों को भरा जाएगा। यह भर्ती पहले जुलाई 2020 में घोषित की गई थी और 43 विषयों में खिलाड़ियों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

पोस्टल सर्कल ने कहा है कि जिन उम्मीदवारों ने पहले आवेदन किया है, उन्हें नए सिरे से आवेदन करने की जरूरत नहीं है। यदि किसी पुराने आवेदक ने पहले अधिसूचना के संबंध में अपना आवेदन जमा करने के बाद कुछ खेल प्रमाण पत्र प्राप्त किए हैं, तो वह आवश्यक संलग्नक, खेल प्रमाण पत्र इत्यादि के साथ तत्काल अधिसूचना के संबंध में एक नया आवेदन जमा करें, लेकिन ऐसे मामलों में पात्रता की जरूरी तारीख तत्काल अधिसूचना के मुताबिक मानी जाएगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: