सारा अली खान को मां अमृता सिंह की सबसे अच्छी सलाह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सारा अली खान को मां अमृता सिंह की सबसे अच्छी सलाह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से ही वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। धीरे-धीरे सारा बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करने में लगी हुई हैं। सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के सबसे ज्यादा करीब हैं। सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता ने ही बच्चों की कस्टडी ली और उन्हें बढ़ा किया। ऐसे में सारा उनसे बेहद प्यार करती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह आए दिन अमृता सिंह के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अमृता की कॉपी हैं सारा
सारा अली खान बॉलीवुड की यंग एंड खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें ये खूबसूरती कहां से मिली है, ये तो सभी जानते हैं। सारा अमृता सिंह की कॉपी हैं। फैंस अक्सर ये कहते हैं कि उनकी मां ने खुद को ही जन्म दिया है। लेकिन एक बार एक इंटरव्यू में सारा ने खुद बताया कि उनका स्टाइल गुरु कौन है।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर के बेटे की क्यूटनेस के आगे फैंस हारे अपना दिल

sara_ali_khan1.jpg

मां हैं आलोचक भी और स्टाइल गुरु भी
दरअसल, इंटरव्यू में जब सारा से पूछा गया कि उनका सबसे बड़ा आलोचक और स्टाइल गुरु कौन है, तो सारा ने कहा कि यह कोई और नहीं बल्कि उनकी मां अमृता सिंह हैं। सारा ने खुलासा किया कि उनकी मां उन्हें अच्छा दिखने और अपना ख्याल रखने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्हें मिली सबसे अच्छी सलाह के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरी मां हमेशा मुझे अपने आप का बनने के लिए प्रेरित करती हैं। वह कहती हैं कि हम जिस दुनिया में रहते हैं, उसमें आपके लिए कोई और जगह नहीं है। आपको इस बात पर गर्व होना चाहिए कि आप कौन हैं और आप जो हैं वही बने रहें।"

ये भी पढ़ें: यामी गौतम की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने, लग रही हैं बला की खूबसूरत

लव मैरिज से लेकर तलाक तक
बता दें कि सारा के पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह ने लव मैरिज की थी। दोनों एक-दूसरे को पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठे थे। जिसके बाद साल 1991 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ ये शादी की थी। शादी के बाद अमृता ने दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम को जन्म दिया। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही उनका और सैफ का तलाक हो गया। तलाक के बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की। वहीं, अमृता सिंह ने अपना सारा वक्त बच्चों पर लुटा दिया। सारा अली खान और इब्राहिम की करीना कपूर के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों कई मौकों पर करीना के घर जाते हैं और उनके साथ पार्टी करते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: