मलयालम एक्ट्रेस ने लगाया 14 लोगों पर यौन शोषण का आरोप, एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर्स तक के नाम हैं शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मलयालम एक्ट्रेस ने लगाया 14 लोगों पर यौन शोषण का आरोप, एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर्स तक के नाम हैं शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। मलयालम एक्ट्रेस रेवती सम्पत ने 14 लोगों पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। रेवती ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया है। रेवती ने मलयाली भाषा में ये पोस्ट लिखा है। जिसमें एक्ट्रेस ने उन 14 लोगों के नामों की लिस्ट शेयर की है। इस लिस्ट में एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर्स तक के नाम तक शामिल हैं। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद से इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस रेवती सम्पत ने जो लिस्ट शेयर की है। उसमें सिद्दकी, डायरेक्टर राजेश टचरिलर और DYFI लीडरन नंदी अशोकन का नाम भी शामिल है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रेवती ने कैप्शन में लिखा है कि वह यहां प्रोफेशन, व्यक्तिगत और साइबर स्पेस के माध्यम से शोषण करने वाले उन तमाम लोगों के नामों का खुलासा कर रही हैं। जिन्होंने उनके साथ उनका शारीरिक, मानसिक, और भावनात्मक रूप से शोषण किया।

यह भी पढ़ें- मीडिया के सामने ने जया बच्चन ने करिश्मा कपूर बनाया था अपनी बहू, खुद ही बनी रिश्ता टूटने की वजह!

रेवती सम्पत ने शेयर की तस्वीरें

रेवती ने अपनी पोस्ट इन लोगों की तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें राजेश टचरिवर, सिद्दीकी, आशिक माही, शिजू ए आर, राकेंट पाई, सरुन लियो, सब इंस्पेक्टर बीनू, अभिल देव, अजय प्रभाकर, एम.यसएसएस, सौरभ कृष्णन, नंदू अशोकन,मैक्सवेल जोस, शानूब करुवथ और चाकोस केक के नाम शामिल है। रेवती के इस पोस्ट के बाद से मलयालम इंडस्ट्री से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

एक्ट्रेस के इस खुलासे पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि रेवती ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के ये सेलेब्स जिन्हें तलाक के बाद फिर से हुआ प्यार

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की हैं मशहूर अभिनेत्री

रेवती सम्पत की बात करें तो वह मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री हैं। मलयालम इंडस्ट्री में रेवती सम्पत एक जाना-माना नाम है। उन्होंने फिल्म पटनागढ़ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता उन्हें फिल्म फिल्म विष्णु उद्यन द्वारा निर्देशित फिल्म वक्त से मिली।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: