Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी नहीं बल्कि राहुल वैद्य ले रहे हैं सबसे मोटी फीस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी नहीं बल्कि राहुल वैद्य ले रहे हैं सबसे मोटी फीस


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी नए सीज़न के साथ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज़ हो गया है। जिसे देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट दिखने को मिल रही है। साथ ही इस बार शो में टीवी के कई पॉपुलर चेहरे देखने को मिलेंगे। सोशल मीडिया पर शूट के दौरान कंटेस्टेंट की तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं। वहीं इस बार कंटेस्टेंट्स अपनी मोटी फीस को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस बार कौन सा प्रतिभागी कितनी फीस ले रहा है।

राहुल वैद्य को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस

'खतरों के खिलाड़ी 11' में जिसे सबसे ज्यादा फीस मिल रहा है। वो सिंगर राहुल वैद्य। 'बिग बॉस 14' फेम राहुल वैद्य को करीबन 15 लाख रुपए फीस दी जा रही है। राहुल वैद्य के बाद दूसरे नंबर पर आती हैं ये हैं मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जिन्हें शो के लिए 10 लाख फीस दी जा रही है। वहीं तीसरे नंबर पर मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी हैं। जिन्हें 7 लाख फीस देकर शो का हिस्सा बनाया गया है।

कंटेस्टेंट्स की फीस

वहीं खास बात ये है कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' सीज़न में नज़र आने वाली हैं। श्वेता की फीस की बात करें तो उन्हें 4 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। अन्य कंटेस्टेंट की फीस की बात करें तो निक्की तंबोली को 4.43 लाख रुपए, अभिनव शुक्ला को 4.25 लाख, वरुण सूद, 3.83 लाख, विशाल आदित्य सिंह को 3.34 लाख, सौरभ राज जैन को 2 लाख रुपए, सना मकबूल को 2.45 लाख, आस्था गिल को 1.85 लाख और महक चहल को 1.5 लाख रुपए फीस दी जा रही है।

कंटेस्टेंट अनुष्का सेन पाईं गई कोविड पॉजिटिव

वहीं शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट अनुष्का सेन की बात करें तो उनकी फीस 5 लाख रुपए है। हाल ही में अनुष्का सेन कोविड पॉजिटिव पाईं गई हैं। ऐसे में यह तय नहीं हो पाया कि अनुष्का शो को छोड़ती हैं या नहीं। अनुष्का सेन की कोविड पॉजिटिव होने के बाद से शो की पूरी टीम परेशानी में आ गई है।

केप टाउन में शुरू हुई शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग अफ्रीका के केप टाउन में शुरू हो चुकी है। इस बार भी शो को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे। आपको बतातें चलें कि खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने नाम किया था। वहीं एक्टर करण पटेल सीज़न के रनअप रहे थे।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: