Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा के साथ पिता Vinod Mehra के रिश्ते पर बोली बेटी सोनिया, कहा- वो दोनों एक दूसरे के..


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा और एक्ट्रेस रेखा के प्यार के चर्चे एक जमाने में खूब हुआ करते थे। हालांकि कभी दोनों के रिश्ते का सच सामने नहीं आ पाया। बॉलीवुड गलियारों में दोनों के प्यार की कई कहानियां सुनने को मिलती हैं। हाल ही में विनोद मेहरा ने बेटी सोनिया मेहरा ने अपने पिता और रेखा के रिश्ते पर खुलकर बात की और बताया कि उन्हें क्या लगता है। इसके अलावा सोनिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल के साथ रिश्ते पर भी खुलासा किया।

सोनिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो ब्वॉयफ्रेंड कुणाल से सगाई कर चुकी हैं। वहीं अपने पिता के बारे में बता करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी दो फिल्मे उन्हें बेहद पसंद हैं। जिसमें घर और द बर्निंग ट्रेन शामिल है। फिल्म घर में रेखा और विनोद मेहरा ने साथ में काम किया था। इसी फिल्म से दोनों के प्यार के चर्चे खूब होने लगे थे। यहां तक कि ये भी खबर आई कि रेखा और विनोद ने शादी भी की थी। लेकिन रेखा ने इस बात से साफ इंकार कर दिया। अब सोनिया ने इस बार में कहा कि रेखा से कई बार उनकी मुलाकात हो चुकी है। वो बहुच अच्छी हैं। मेरे पिता और रेखा की शादी को लेकर मैं यही कहूंगी कि मुझे लगता है कि वो अच्छे दोस्त थे। उनके वक्त में मेरा जन्म भी नहीं हुआ था तो मैं इस बारे में और कुछ नहीं बोलना चाहती। मेरी मां ने भी मुझसे कभी इस बारे में बात नहीं की तो मुझे लगता है कि मेरा कुछ भी बोलना इसपर सही नहीं। सबका अपना एक पास्ट होता है उनका भी होगा लेकिन मैं इस बारे में नहीं जानती।

बता दें कि सोनिया जब लगभग 1 साल की थी तभी उनके पिता का निधन हो गया था। यासिर उस्मान की बुक रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में कई बातें लिखी गई हैं हालांकि रेखा ने हमेशा ही इस बात से इंकार किया कि उनकी और विनोद मेहरा की शादी हुई थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: