Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urvashi Rautela ने इंडियन लुक में ढाया कहर, पंजाबी कुड़ी बन मारी आंख.. वीडियो वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने हॉट फोटो और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। उर्वशी की खूबसूरती पर फैंस हमेशा ही फिदा रहते हैं। कभी उर्वशी अपने बोल्ड फोटोशूट में अपना दीदार कराती हैं तो कभी फिल्म सेट से शानदार वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर उर्वशी ने मेकअप लुक में एक वीडियो शेयर किया है। उर्वशी का ये वीडियो देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। वीडियो में उर्वशी आंख मारकर फैंस को घायल कर रही हैं और उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है।

उर्वशी रौतेला ज्यादातर वेस्टर्न लुक में ही नजर आती हैं। हालांकि उनपर इंडियन लुक भी बहुत फबता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोसट् किया है जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उर्वशी ने इस पोस्ट में शानदा कैप्शन भी लिखा है- तुम ब्रह्मांड का जादू हो। इस बार उर्वशी ने लाल कलर का सूट पहने हुए लंबी चोटी लगाई हुई है। वहीं उनके चेहरे पर जबरदस्त मेकअप किया गया है। गले में उर्वशी ने हैवी ज्वैलिरी पहनी है। पंजाबी कुड़ी बनी हुई उर्वशी वीडियो में खूबसूरती से कहर ढा रही हैं।

photo_2021-02-02_13-28-28.jpg

उर्वशी के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है। मैं तेरा मैं तेरा गाने पर उर्वशी कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं। वीडियो में वो पहले आंख मारती हैं और फिर अपनी लंबी चोटी को घुमाते हुए नजर आ रही हैं।

photo_2021-02-02_13-28-281.jpg

इससे पहले उर्वशी ने अपनी वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' का फर्स्ट शेड्यूल कंप्लीट करने की जानकारी दी थी। इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं। उर्वशी ने रिसेन्टली इंस्टाग्राम पर 34 मीलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं जिसके लिए उन्होंने फैंस का धन्यवाद किया था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो मगरमच्छ को खाना खिलाते हुए दिख रही थीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: