Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हुए अभिनेता Sonu Sood ने शेयर की फोटो, तारीफ करते हुए नहीं थक रहे फैंस


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। कोरोना काल से सोशल मीडिया पर छाए सोनू सूद जो भी करते हैं वह सुर्खियों में आ जाते हैं। फिर चाहे वह लोगों की मदद करना हो या फिर उनकी कोई तस्वीर सामने आना हो। हाल ही में सोनू ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी दमदार बॉडी देखने को मिल रही है। साथ ही वह तस्वीर में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora ने शेयर की बहन अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी की फोटो, खूबसूरत अंदाज में नज़र आई करिश्मा-करीना

Sonu Sood

सोनू सूद ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हुए कहा है- 'शो ऑफ।' तस्वीर में सोनू ट्रेडमील पर खड़े हैं और अपने हाथ से अपनी टी-शर्ट उठाते हुए अपने सिक्स पैक को दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। यह फोटो देख उनके फैंस कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता की फिटनेस और बॉडी देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उनकी तस्वीर पर अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma दूसरी बार बने पिता, बेटे के जन्म पर सेलेब्स ने ट्वीट कर दी कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं

Sonu Sood

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनू सूद का वीडियो सॉन्ग 'पागल नहीं होना' ( Pagal Nahin Hona ) रिलीज़ हुआ था। जिसमें वह एक फौजी की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए। इस सॉन्ग में उनके साथ पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा ( Sunanda Sharma ) नज़र आ थीं। गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया गया। बता दें आज भी सोनू सूद लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं।

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: