Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rihanna के धर्म को लेकर गूगल पर सर्च कर रहे हैं लोग, जानिए कौन है ये 600 मिलियन डॉलर की मालकिन जिनके एक ट्वीट से मचा है हंगामा


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली | किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर इन दिनों सिर्फ देश से ही नहीं विदेश से भी आवाज उठती हुई दिखाई दे रही है। लोग इस प्रोटेस्ट के समर्थन में नजर आ रहे हैं। हाल ही में किसान आंदोलन पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के एक ट्वीट ने खलबली मचा दी। किसानों के समर्थन में उनके एक ट्वीट ने कई विदेशी सेलेब्स को बोलने पर मजबूर कर दिया। वहीं भारत में कई सेलेब्स ने रिहाना के ट्वीट (Rihanna Tweet) के बाद उन्हें लताड़ लगाई है। जिसमें कंगना रनौत सबसे आगे दिखाई दीं। हालांकि स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और अली फजल जैसे सितारों ने रिहाना के ट्वीट की सराहना की है।

रिहाना का नाम लगातार ट्रेंडिंग में देखकर कई लोगों के मन में आया कि आखिर वो किस धर्म से ताल्लुक रखती हैं। किसान आंदोलन के समर्थन में सामने आईं रिहाना को लेकर गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है। लोग ये जानने की कोशिश में दिखाई दिए कि रिहाना कहीं मुस्लिम तो नहीं या उनका धर्म क्या है। जो लोग रिहाना को नहीं जानते थे वो ये भी जानने में जुट गए कि आखिर वो हैं कौन जिनके एक ट्वीट ने इतना बवाल मचा दिया।

रिहाना ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा था- हम किसानों और उनके साथ जो रहा है उसकी बात बात क्यों कर रहे है। #farmersprotest

रिहाना को लेकर गूगल पर सर्च किया जा रहा है कि उनका धर्म क्या है। कुछ लोग ये भी पता लगाने में लग गए कि कहीं रिहाना मुस्लिम तो नहीं?

rihanna.pngrihanna1.png

हालांकि रिहाना ईसाई धर्म को मानती हैं और बचपन से इसी धर्म की हैं। रिहाना ईश्वर में बहुत विश्वास करती हैं और बचपन से व्रत रखने की मान्यता को मानती भी हैं। रिहाना के काम और पहचान की बात करें तो उनका असली नाम रोबीन रिहाना फेंटी (Robyn Rihanna Fenty) है। रिहाना को लोग बेहद पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो पॉप स्टार के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं। साल 2007 में 'गुड गर्ल गॉन बैड' अलबम से रिहाना ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। पॉप म्यूजिक की दुनिया में रिहाना एक बड़ा नाम है। साल 2019 में रिहाना को फोर्ब्स ने सबसे अमीर म्यूजिशियन बताया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना की कुल संपत्ति 600 मिलियन डॉलर के आसपास है। ट्विटर पर रिहाना को 101 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: