Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डाइट छोड़ Malaika Arora ने समोसे और कचौड़ी का लिया स्वाद, वायरल हुआ एक्ट्रेस का यह अंदाज


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनके लिए उनकी बढ़ती उम्र बस उनके लिए एक संख्या हैं। जिसमें एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले आता है। मलाइका बी-टाउन में अपनी फिट और टोंड बॉडी की वजह से जानी जाती हैं। अक्सर उन्हें योगा और जिम करते हुए ही स्पॉट किया गया है। इस बीच मलाइका का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी हैरान हो गए हैं और वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स संग बदतमीजी करने पर ट्रोल हुए कॉमेडियन Kapil Sharma, लोग बोले- 'पैसों की चर्बी चढ़ गई है'

Malaika Arora

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का जो वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, उसमें मलाइका समोसे और कचौड़ी का स्वाद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। मलाइका ने समोसे और कचौड़ी खाते हुए का वीडियो खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि बिल्कुल सच है। #CheatSunday। वीडियो में मलाइका आंखे बंद कर खाने का स्वाद लेती हुईं दिखाई दे रही हैं। फिफिटनेस फ्रीक के नाम से मशहूर मलाइका की यह डाइट देख फैंस को हैरान हो गए हैं। साथ ही कमेंट कर सभी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बेटे अध्ययन सुमन की सुसाइड की फेक खबर सुन सदमे में Shekhar Suman की पत्नी, लीगल एक्शन लेने की कही बात

Malaika Arora

फिटनेस के साथ-साथ मलाइका अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) संग वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस का एक योगा स्टूडियो है। जिसका नाम 'दिवा' है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स यहां योगा सीखने आते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: