Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैमरे में कैद हो गई ये भूतिया घटना वरना कोई यकीन नहीं करता, देखें CCTV वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर एक बेहद ही डरा देने वाली सीसीटीवी क्लिप(CCTV) वायरल हो रही है। वीडियो इतनी डारवनी है कि वो आपको कुछ सेकेंड के लिए डरा सकती है। अगर आप भूत-प्रेत में विश्वास नहीं करते हैं तो यह क्लिप आपको एक बार सोचने के लिए मजबूर कर सकती है। ट्विटर यूजर अबंर जैदी ने 30 सेकंड की क्लिप ट्विटर पर पोस्ट की है। क्लिप में रात के अंधेर में खड़ी बाइक खुद से चलती दिख रही है। वीडियो में इस असामान्य घटना को देख हर कोई दंग रह गया है।

 मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो गुजरात का है जहां रात के समय एक खामोश सड़क में खड़ी बाइक की सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है। जैसा कि क्लिप में देखा गया है, एक घर के सामने सड़क पर दो बाइकें खड़ी थीं। तभी एक बाइक अचानक अपने आप चलने लगती थी। तभी एक बाइक अपने आप चलने लगती है और फिर मुड़ते हुए गिर पड़ती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20.3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' भूत होते हैं मैं इसे मानता हूं '। किसी का कहना है कि भूत को भी ड्राइविंग लैसेंस लेने की जरूरत है. तो आइए, देखते हैं इस वीडियो पर लोगों का क्या कहना है?



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: