Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मैंने प्यार किया : सलमान खान के साथ एक सीन करने के बाद घंटों रोईं थीं एक्ट्रेस भाग्यश्री


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में ऐसा बेहद ही कम देखने को मिलता है कि नए कलाकार की पहली ही फिल्म सुपरहिट हो और फिर उसके बाद वह बड़े पर्दे से गायब हो जाए। लेकिन 'मैंने प्यार किया' ( Maine Pyar Kiya ) से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री ( Bhagyashree ) संग यह होता हुआ सब ने देखा। आज एक्ट्रेस अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेटच कर रही है। ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी पहली फिल्म से जुड़े खास किस्से।

यह भी पढ़ें- डाइट छोड़ Malaika Arora ने समोसे और कचौड़ी का लिया स्वाद, वायरल हुआ एक्ट्रेस का यह अंदाज

Bhagyashree

सलमान खान संग शूट करते हुए रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपनी डेब्यू फिल्म सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan ) संग की थी। हालांकि सलमान खान भी उस वक्त नए थे और ना ही तब उनका इतना रौब चला करता था। साल 1989 में सलमान और भाग्यश्री की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म का एक सबसे सुपरहिट "कबूतर जा जा' की शूटिगं के दौरान सलमान को भाग्यश्री को अपनी बांहों में लेना था। जब यह शूट किया गया तब उसके बाद अचानक से भाग्यश्री रोने लगी और यह देख सलमान पूरी तरह से डर गए। उन्हें लगा कि उनसे अनजानें में कोई गलती हो गई है।

Bhagyashree

भाग्यश्री के परिवार वाले थे काफी सख्त

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि जब सलमान ने घबरा कर डायरेक्टर से भाग्यश्री के रोने की वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि भाग्यश्री एक ऐसे परिवार से आती हैं जहां पर सलवार-सूट के अलावा कोई और ड्रेस तक पहनने की इजाजत नहीं है। ऐसे में जब एक्ट्रेस ने उनके साथ बाहों में भरने वाला सीन किया तो वह काफी घबरा गई थीं। इसलिए वह रो रही थीं। भाग्यश्री की यह हालत देख डायरेक्टर ने भी उन्हें वही सीन करने को कहा जिसमें उन्हें कोई दिक्कत ना हो।

Bhagyashree Husband Himalaya Dasani

बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी


पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद भाग्यश्री का फिल्मी सफर ज्यादा खास नहीं रहा। उन्होंने साल 1990 में अपने बॉयफ्रेंड हिमालय संग शादी कर ली। बताया जाता है कि एक्ट्रेस के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। इसलिए उन्होंने मंदिर में जाकर शादी की थी। बताया जाता है कि इस शादी में सलमान खान भी शमिल हुए थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: