नये जमाने की नागिन देखने के लिए तैयार है तो दिल थाम लिजिए, श्रद्धा कपूर जल्द आ रही हैं डसने? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नये जमाने की नागिन देखने के लिए तैयार है तो दिल थाम लिजिए, श्रद्धा कपूर जल्द आ रही हैं डसने?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में नागिन की दुनिया पर फिल्में बनाने का कॉन्सेप्ट काफी पुराना है। कई फिल्में भी बन चुकी हैं और कई ऐस्ट्रेस जैसे कि श्रीदेवी, रीना रॉय और रेखा इन किरदारों में काफी मशहूर हो चुकी हैँ। अब वर्तमान दौर में भी नागिन के कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है और फिल्म में लीड एक्ट्रेस अभिनेत्री श्रद्धा कपूर होंगी। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अपनी आने वाली फिल्मों में नागिन की भूमिका निभाने वाली है। एक साक्षात्कार में उन्होंने फिल्म की घोषणा करने के बाद प्रशंसकों को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। 

इसे भी पढ़ें: एक ही दिल है सोनू सूद आप कितनी बार जीतोगे! एक्टर ने गरीबों को बांटे ई-रिक्शे 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, श्रद्धा ने कहा कि इस घोषणा को खुद बहुत प्यार मिला और इसके लिए वह सभी का धन्यवाद करना चाहती हैं जिन्होंने उनका साथ दिया। उन्होंने कहा कि भारी प्यार ने टीम पर भी प्रभाव डाला है और वे सभी उम्मीदों पर खरा उतरने की उम्मीद करते हैं। श्रद्धा ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत बड़ी परियोजना है और इसे जल्द ही धरातल पर उतारने की तैयारी चल रही है।

इसे भी पढ़ें: सलमान से होगी इमरान हाशमी की भिड़ंत, टाइगर 3 में निभाएंगे विलेन का रोल 

पिछले साल अक्टूबर में फिल्म की घोषणा करते हुए, श्रद्धा ने ट्वीट किया था, "मेरे लिए स्क्रीन पर नागिन की भूमिका निभाना एक परम आनंद है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें देखी हैं और में हमेशा से ही उनके इस किरदार की फैन रही हूं। उनकी प्रशंसा करना चाहती हूं। भारतीय पारंपरिक लोककथाओं में निहित ये भूमिका निभाना मेरे लिए सोभाग्य की बात है। 

फिल्म नागिन को विशाल फरिया द्वारा निर्देशित और भगवा ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया लिमिटेड के बैनर तले निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म को कथित तौर पर एक त्रयी के रूप में डिजाइन किया गया है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: