Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

थाई स्लिट गाउन में श्वेता तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, देखे फोटोज़


<-- ADVERTISEMENT -->






टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां है लेकिन एक्ट्रेस ने 40 साल की उम्र में भी खुद को ग्लैमर से भरपूर करके रखा है औऱ इस बात का गवाह है उनकी हाल ही में आई तस्वीरें जिसमें वो कमाल की लग रही हैं


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग की वजह से अक्सर छाई रहती हैं लेकिन इस बार उनकी खूबसूरत की चर्चा दूर-दूर तक हो रही है। 


दरअसल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका अंदाज बेहद कमाल का लग रहा है और उनकी इन अदाओं पर हर कोई मर मिट रहा है। 

 
श्वेता तिवारी का इन तस्वीरों पर ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है। श्वेता के स्टाइल को लेकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। श्वेता तिवारी की फोटो पर एकता कपूर ने लिखा है: ‘Wow’


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में एक शिमरी गाउन पहने हुए तस्वीरें शेयर कीं हैं। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी स्टनिंग लग रही हैं। श्वेता तिवारी ने इंडियन फैशन हाउस NIMA का डिज़ाइन किया हुआ वन शोल्डर हाई-थाई स्लिट पैटर्न वाला शिमरी गाउन पहना है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: