Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लंबे समय तक चलाना है हेयर कलर, तो इन खास टिप्स की लें मदद


<-- ADVERTISEMENT -->




 
आजकल की लाइफस्टाइल में बाल सफेद होने की वजह से लोग खासे परेशान रहेत हैं। ऐसे में आप चाहें कितना भी अच्छा हेयर कलर लगा लें वो दो हफ्ते में भी उतर जाता है। वहीं जल्दी-जल्दी बालों पर कलर लगाना आसान नहीं है क्योंकि ये एक तरह का टास्क का। ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि आपके बालों में कलर लंबे समय तक टिके तो आपको कुछ खास टिप्स अपनाने होंगे ताकि हेयर कलर को बालों पर लंबे समय तक रोक सकते हैं।


- सोडियम लौरिल सल्फेट वाले शैंपू का इस्तेमाल नहीं करें, दरअसल कलर को जल्दी उतारने में शैंपू के सबसे बड़ा हाथ होता है। दरअसल ऐसा शैंपू हेयर कलर को कमजोर करता है। दरअसल ये शैंपू बाल धोने पर बहुत झाग बनाते हैं, क्योंकि इसमें तेल कम होता है जिस वजह से बालों पर हेयर कलर कमजोर हो जाता है।


- बालों को वॉश करने के बाद उन्हें प्राकृतिक तरीके से सुखाएं। कलर लगे बालों में हीट,स्टायलिंग,हेयर ड्रायर का इस्तेमाल कम से कम करना चाहिए। ये सब बालों को नुकसान पहुंचाते हैं और कलर को कमजोर करते हैं।


- सर्दियों में अक्सर लोग गर्म पानी से बाल धोते हैं, ऐसे में आप इस दौरान इस बात का ध्यान दें कि आप बहुत अधिक गर्म पानी का इस्तेमाल ना करें। दरअसल गर्म पानी का इस्तेमाल करने से बालों के क्यूटिकल्स खुलकर सूज जाते हैं, जिसकी वजह से हेयर कलर फेड हो जाता है। ऐसे में कम से गर्म पानी का इस्तेमाल करें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: