Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कंगना बनाम दिलजीत: पॉप स्टार रिहाना के कमेंट के बाद दोनों के बीच फिर छड़ी जंग


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता दिलजीत दोसांझ बुधवार को फिर से ट्विटर पर भिड़ गए, जिसमें फिल्म क्वीन की अभिनेत्री ने किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली रिहाना के लिए गायक-अभिनेता दोसांझ द्वारा विशेष गीत समर्पित करने की आलोचना की जिसके बाद दोसांझ ने ट्वीट कर रनौत से उन्हें बोर नहीं करने के लिए कहा। दिसंबर में पंजाब की महिला किसान को गलत पहचान कर उनके बारे में गलत टिप्पणी करने वाली कंगना को दोसांझ ने ट्विटर पर आड़े हाथों लिया था और दोनों के बीच विवाद छिड़ गया था।

इसे भी पढ़ें: किसानों को पॉप स्टार रिहाना ने किया समर्थन, कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब

रिहाना ने मंगलवार को ट्विटर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बाधित करने की सीएनएन की रिपोर्ट साझा करते हुए लिखा था कि ‘‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।’’ रिहाना द्वारा किसानों का समर्थन करने के बाद दिलजीत ने उनसे प्रभावित होकर उन्हें एक गीत समर्पित किया जिसका शीर्षक “रिरी(रिहाना)” है। यह गीत 2.16 मिनट लंबा है। इसके बाद कंगना ने दिलजीत की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,“उसे भी एक-दो रुपये कमाने होंगे। तुम इसकी कब से योजना बना रहे थे। एक गीत रिलीज करने में कम से कम एक महीने का समय लगता है, और ये लिब्रू चाहते हैं कि हम यह मान लें कि यह तुरंत बनाया गया है।”

इसे भी पढ़ें: आदिपुरुष को लेकर प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, जानें फिल्म से जुड़ी हर जानकारी

दिलीजीत ने भी जवाब देते हुए लिखा,“तुम्हें हर जगह क्यों बोलना होता हैं, जाओं यहां से और मुझे बोर मत करो।” इस पर कंगना ने देशभक्ति ही अपना धर्म बताया और दिलजीत का ‘खालिस्तानी’ बताया। दोसांझ ने लिखा,“तुम्हारी बातों का कोई मतलब नहीं होता। तुम मुझे कुछ करने से रोकने वाली होती कौन हो। तुम्हारे बारे में कोई बात नहीं कर रहा है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: