Ananya Panday ने Ishaan Khattar के साथ मनाया वैलेंटाइन डे, केयर करते दिखे एक्टर.. तस्वीरें वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ananya Panday ने Ishaan Khattar के साथ मनाया वैलेंटाइन डे, केयर करते दिखे एक्टर.. तस्वीरें वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर ही अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ स्पॉट की जाती हैं। पहली बार अनन्या ने खुलेआम न्यू ईयर पर अपना रिश्ता दुनिया के सामने दिखाया था। उन्हें एयरपोर्ट पर साथ में जाते हुए कैप्चर किया गया था। अब अनन्या ने वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर भी ईशान के साथ लंच डेट इंजॉए किया। ऐसा लगता है कि अनन्या ने अपने रिश्ता अब ऑफिशियल कर दिया है। वैलेंटाइन डे प्यार करने वालों के लिए जाना जाता है। कपल्स एक दूसरे के लिए प्यार जताते हैं जो ईशान लंच डेट पर अनन्या के लिए दिखाते नजर आए। अनन्या को रेस्टॉरेंट से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

अनन्या पांडे ने स्पेशल लंच डेट पर ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वहीं ईशान खट्टर ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ लाइट ब्लू रंग का जॉगर पहना हुआ था। दोनों ने मीडिया के कैमरों में अपने चेहरे तो नहीं दिखाए लेकिन एक दूसरे के लिए प्यार बखूबी जाहिर किया।

ananyaishaan_1.png

बाहर आते हुए अनन्या ईशान का हाथ थामे हुई दिखीं और ईशान ने भी उन्हें संभालते हुए उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ था। इतना ही नहीं ईशान ने अनन्या के लिए कार का दरवाजा भी खोला।

eumblvovgaa5wzy.png

बता दें कि अनन्या और ईशान ने फिल्म खाली पीली में साथ काम किया था। तभी से दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे। हालांकि कुछ वक्त से अनन्या और ईशान खुलेआम एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आते हैं। जिससे साफ जाहिर है कि अनन्या ने अपना रिश्ता इशारों में ही सही लेकिन दुनिया के सामने रख दिया है।

eumbs1qvgacccf7.png

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में बिजी हैं। एक फिल्म वो दीपिका पादुकोण के साथ कर रही हैं। वहीं दूसरी फिल्म लीगर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: