Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान से होगी इमरान हाशमी की भिड़ंत, टाइगर 3 में निभाएंगे विलेन का रोल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर सलमान खान टाइगर फ्रेंचाइजी में तीसरी सीरीज में नजर आने वाले हैं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान और कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो फिल्म टाइगर 3 में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए इमरान हाशमी को साइन किया गया है। रिपोर्ट्स का दावा है कि यशराज फिल्म्स ने हाशमी को फिल्म में खलनायिका की भूमिका के लिए एकदम सही पाया और वह सलमान खान से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा की निर्मम हत्या पर दिया बयान, कहा- जय श्री राम कहने पर एक और हिंदू की हत्या  

फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान रॉ एजेंट के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि कैटरीना कैफ एक आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, इमरान हाशमी मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे, जो फिल्म में सलमान खान से लड़ेंगे। रिपोर्ट्स का दावा है कि अभिनेता ने अपनी भूमिका की तैयारी शुरू कर दी है और वर्तमान में वह अपने आप को बीफअप कर रहे है। वे मार्च में मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। मुंबई में एक महीने का शेड्यूल पूरा करने के बाद, वे जून में यूरोप में शूटिंग के लिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: MP सरकार ने कंगना रनौत को दी सुरक्षा,कांग्रेस नेताओं ने दी थी धाकड़ की शूटिंग रोकने की धमकी  

मुंबई के गलियारों  के सूत्रों का कहना है कि टाइगर 3 को 350 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनाया जा रहा है। बैंड बाजा बारात के निर्देशक मनीष शर्मा को फिल्म के लिए तैयार किया गया है। इससे पहले, कबीर खान और अली अब्बास ज़फर क्रमश फ्रैंचाइज़ी में पहली दो फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि टाइगर 3 न केवल सबसे बड़ी वाईआरएफ फिल्म होगी, बल्कि बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म भी होगी।

इस बीच, सलमान खान अगली बार महेश मांजरेकर की एंटिम: द फाइनल ट्रुथ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। सलमान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में समाप्त हुई थी। अभिनेता अप्रैल में फिल्म के प्रचार शुरू करेंगे। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: