Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Varun Dhawan की शादी में जा पहुंचा उनका जबरा फैन, अभिनेता के लिए बनाया 100 फोटोज़ का स्कैच


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने बीते दिन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली है। पंजाबी रीति-रिवाज़ों के साथ कपल की शादी हुई है। कोरोनावायरस की वजह से शादी की धूम कम ही दिखाई दी। कपल की खुशी में उनके परिवार वाले और करीबी लोग ही शमिल हुए थे। मुंबई से दूर अलीबाग में दोनों की शादी हुई है। इस मौके पर जहां एक खास चीज़ देखन को मिली। वरुण की शादी की लोकेशन पर उनकी एक जबरा फैन उनके लिए एक तोहफा लेकर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें- एक-दूजे के हुए एक्टर Karanveer और Nidhi, गुरुद्वारे में कपल ने रचाई शादी

Fan

जानकारी के अनुसार वरुण का यह फैन 100 किलोमीटर दूर से उनसे मिलने आया था। जिसका नाम शुभम मयेकर है। वरुण से मिलने पहुंचा शुभम उनके लिए एक खास भेंट भी लेकर गया था। इस तोहफे में एक्टर के करीबन 100 फोटोज़ का स्केच था। सभी फोटोज में वरुण की फिल्मों की झलक देखने को मिली। जिसमें कुली नं.1 के लुक में भी शुभम ने वरुण का स्केच बनाया। जो कि बेहद ही प्यारा लग रहा था। कोविड के कारण वरुण अपने फैन से मिल नहीं पाए।

यह भी पढ़ें- बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show! खबर सुनते ही फैंस को लगा जोरदार झटका

Varun Dhawan

बीती रात वरुण-नताशा की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें कपल मंडप के सामने बैठे हुए और फेरे लेते हुए नज़र आया। वहीं कुछ समय बाद ही वरुण नताशा मीडिया से भी मिले। जहां पर नताशा को वरुण कुछ समझाते हुए नज़र आए। वरुण की शादी में बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंचे थे।

 

 

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: